Why Cheat India Social Media Reaction

दि राइजिंग न्यूज़

स्पोर्ट्स डेस्क।

 

भारतीय क्रिकेट टीम के कोच रवि शास्त्री ने कहा कि टेस्ट सीरीज में वे इंग्लैंड के सामूहिक प्रयास से नहीं हारे बल्कि हरफनमौला सैम कुरेन के शानदार खेल ने उन्हें संकट में डाला। भारत को पांच मैचों की सीरीज में 1-4 से पराजय झेलनी पड़ी, लेकिन शास्त्री ने कहा कि स्कोर से यह पता नहीं चलता कि टीम ने कितना जुझारूपन दिखाया।

 

शास्त्री ने एक इंटरव्यू में कहा, “मैं यह नहीं कहूंगा कि हम बुरी तरह नाकाम रहे लेकिन हमने कोशिश की। हमें जहां जरूरी हो, वहां श्रेय देना चाहिए।” शास्त्री ने कहा, “विराट और मुझे मैन ऑफ द सीरीज चुनने को कहा और हम दोनों ने सैम कुरेन को चुना। उसने हमें बहुत नुकसान पहुंचाया। इंग्लैंड से ज्यादा कुरेन ने हमें परेशान किया।”

उन्होंने कहा, “पहले टेस्ट में इंग्लैंड का स्कोर सात विकेट पर 87 रन था, लेकिन फिर कुरेन ने रन बनाए। चौथे टेस्ट में उनका स्कोर पहली पारी में छह विकेट पर 86 रन था, लेकिन बाद में उसने रन बनाए। एजबेस्टन में पहली पारी में हमारा स्कोर बिना किसी नुकसान के 50 रन था, लेकिन उसने विकेट ले लिए। सीरीज में अहम मौकों पर उसने रन बनाए या विकेट लिए।”

 

शास्त्री ने कहा कि उनकी टीम ने जुझारूपन दिखाया। उन्होंने कहा, “हम अभी भी दुनिया की नंबर एक टीम हैं और इंग्लैंड को पता है कि हमने कितना अच्छा संघर्ष किया। मीडिया को पता है कि हमने कितना जुझारूपन दिखाया। हमारे प्रशंसकों को पता है। हमें खुद भीतर से पता है।”

https://www.therisingnews.com/?utm_medium=thepizzaking_notification&utm_source=web&utm_campaign=web_thepizzaking&notification_source=thepizzaking

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement