Home Sports News Indian Team Beats Papua New Guinea In U19 World Cup

गुजरात में एक करोड़ की चरस के साथ 2 लोग गिरफ्तार

J-K: अनंतनाग में पुलिस ने राइफल छीनने की कोशिश की विफल

विपक्ष पर PM मोदी का हमला, कहा- कट्टर दुश्मनों को भी बना दिया दोस्त

भ्रष्टाचार के खिलाफ चल रही जांच की वजह से जेल में हैं 4 पूर्व CM: मोदी

राजनीति रिश्ते-नातों के लिए नहीं, बल्कि समाज के लिए कर रहे हैंः PM मोदी

U19 WORLD CUP: भारतीय टीम ने पापुआ न्यू गिनी को रौंदा

Sports | Last Updated : Jan 16, 2018 11:44 AM IST

Indian Team Beats Papua New Guinea in U19 World Cup


दि राइजिंग न्यूज़

खेल डेस्क।

अंडर-19 वर्ल्ड कप 2018 में टीम इंडिया ने दूसरी बड़ी जीत हासिल कर ली है। ग्रुप-बी में अपने दूसरे मुकाबले में जोरदार प्रदर्शन करते हुए भारत ने पापुआ न्यू गिनी को 10 विकेटों से हरा दिया। “पृथ्वी ब्रिगेड” की यह लगातार दूसरी जीत है। इससे पहले हुए मैच में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 100 रनों से मात दी थी। टॉस जीत कप कप्तान पृथ्वी शॉ ने पहले गेंदबाजी का फैसला लिया और पापुआ न्यू गिनी को 64 रनों पर ऑल आउट कर दिया। इसके बाद लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम ने बिना विकेट गंवाए मैच अपने नाम कर लिया।

भारतीय टीम ने पापुआ न्यू गिनी (पीएनजी) को 21.4 ओवरों में सिर्फ 64 रनों पर समेट दिया था। भारत ने सिर्फ 8 ओवरों में बिना किसी विकेट के नुकसान पर 67 रन बनाकर जीत दर्ज की है। भारतीय कप्तान पृथ्वी शॉ ने सिर्फ 39 गेंदों में 12 चौके की मदद से 57 रन की पारी खेली, जबकि मनजोत कालरा 9 रन बनाकर नॉट आउट रहे। इस मैच में अनुकूल रॉय को “मैन ऑफ द मैच” चुना गया। अनुकूल ने इस मैच में शानदार गेंदबाजी करते हुए पांच विकेट अपने नाम किए।

 

 



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...