Priya Prakash Varier New Video Goes Viral on Internet

दि राइजिंग न्‍यूज

खेल डेस्‍क।

 

मंगलवार को भारतीय क्रिकेटर शार्दुल ठाकुर के माता-पिता सड़क दुर्घटना के शिकार हो गए। दोनों मोटरसाइकल पर जा रहे थे जब हादसा हुआ। उन्हें फौरन अस्पताल में भर्ती कराया गया और फिलहाल दोनों सुरक्षित हैं। गौरतलब है कि शार्दुल और उनका परिवार महाराष्ट्र के पालघर का रहनेवाला है। बता दें कि एक दिन पहले ही शार्दुल का सिलेक्शन अफगानिस्तान के खिलाफ होने वाले इकलौते टेस्ट मैच के लिए भारतीय टीम में हुआ है।

मुंबई के पास स्थित पालघर में शार्दुल के माता-पिता हंसा ठाकुर और नरेंद्र ठाकुर मोटरसाइकल पर जा रहे थे। वह मंगलवार रात एक शादी से लौट रहे थे। तभी रास्ते में मोटरसाइकल फिसल गई जिससे दोनों गिर पड़े। उन्हें फौरन अस्पताल में भर्ती कराया गया। दोनों को काफी चोटें आई हैं लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक वे खतरे से बाहर हैं।

 

 

 

गौरतलब है कि शार्दुल इस वक्त इंडियन प्रीमियर लीग (आइपीएल) में चेन्नई सुपरकिंग्स की ओर से खेल रहे हैं। शार्दुल अपने सादे जीवन के लिए जाने जाते हैं। पालघर के रहने वाले शार्दुल ट्रेनिंग के दिनों में जिस लोकल ट्रेन से पालघर और अंधेरी के बीच सफर करते थे, उसी में साउथ अफ्रिका से टूर्नमेंट खेलने के बाद लौटकर बैठे, तो लोगों को विश्वास ही नहीं हुआ कि यह वही भारतीय क्रिकेटर है जिसे वे अपनी टीवी स्क्रीन पर देखते हैं।

https://www.therisingnews.com/?utm_medium=thepizzaking_notification&utm_source=web&utm_campaign=web_thepizzaking&notification_source=thepizzaking

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement