Hrithik Roshan Career Updates

दि राइजिंग न्यूज़

स्पोर्ट्स डेस्क।

 

भारत के सीमित ओवर के विशेषज्ञ महेंद्र सिंह धोनी और रोहित शर्मा सहित अन्य खिलाड़ी एशिया कप में भाग लेने के लिए दुबई पहुंच गए हैं। 10 खिलाड़ियों का पहला दल मुंबई से गुरुवार को रवाना हुआ था। जबकि इंग्लैंड से लौटे खिलाड़ियों को दो दिनों का आराम दिया गया है। इस टूर्नामेंट में छह टीमें 50 ओवर के प्रारूप में खेलेंगी, जो शनिवार से शुरू होगा। ऑलराउंडर केदार जाधव ने अपने ट्विटर हैंडल पर रोहित, धोनी, युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव के साथ फोटो पोस्ट की।

 

जाधव हैमस्ट्रिंग की चोट के बाद हुई सर्जरी के बाद राष्ट्रीय टीम में वापसी कर रहे हैं। यह चोट उन्हें इस साल इंडियन प्रीमियर लीग के मुकाबले के दौरान लगी थी। बीसीसीआई अधिकारी ने कहा, कुछ खिलाड़ी गुरुवार को एशिया कप के लिए रवाना हुए, जबकि अन्य भी उनसे जुड़ जाएंगे। चहल और कुलदीप ने धोनी के साथ फोटो पोस्ट की है।

भारतीय टीम अपने अभियान की शुरुआत 18 सितंबर को हांगकांग के खिलाफ करेगी, इसके बाद उसका सामना अगले दिन चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान से होगा।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement