Actress Alia Bhatt Reaction on Dating Ranbir Kapoor

दि राइजिंग न्‍यूज

खेल डेस्‍क।

 

भारतीय टीम और वेस्टइंडीज के बीच दूसरा टेस्‍ट मैच हैदराबाद के राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम पर खेला जा रहा है। इस मुकाबले में समाचार लिखे जाने तक विंडीज ने 51 ओवर के बाद 5 विकेट के नुकसान पर 153 रन बना लिए। रोस्टन चेस 34* और शेन डॉरिच 13* रन बनाकर क्रीज पर जमे हुए हैं।

वेस्टइंडीज को पहला झटका रविचंद्रन अश्विन ने दिया। उन्होंने कैरीबियाई ओपनर काइरन पॉवेल (22) को जडेजा के हाथों कैच आउट कराया। इसके बाद क्रैग ब्रेथवेट (14) ने होप के साथ दूसरे विकेट के लिए 20 रन की साझेदारी करके विंडीज का स्कोर 50 के पार लगाया।

 

तभी चाइनामैन कुलदीप यादव ने ब्रेथवेट को एलबीडब्ल्यू आउट करके मेहमान टीम को तगड़ा झटका दिया। अगले बल्लेबाज के तौर पर शिमरोन हेटमायर मैदान पर आए। तीसरे विकेट के लिए दोनों के होप के साथ उनकी अच्छी साझेदारी पनप रही थी। तभी लंच से ठीक पहले उमेश यादव ने उन्हें पगबाधा आउट कर करारा झटका दिया।

 

लंच के बाद कुलदीप यादव की फिरकी का जादू चला। उन्होंने सबसे पहले शिमरोन हेटमायर (10) को एलबीडब्ल्यू आउट किया और फिर सुनील एंब्रिस (18) को शॉर्ट कवर्स में जडेजा के हाथों कैच आउट कराकर मेहमान टीम को बैकफुट पर धकेल दिया।

शार्दुल ठाकुर का टेस्‍ट डेब्‍यू

इससे पहले वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर ने टीम इंडिया के खिलाफ दूसरे व अंतिम टेस्ट में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। वेस्टइंडीज ने दूसरे टेस्ट के लिए अपनी टीम में दो बदलाव किए हैं जबकि टीम इंडिया ने एक बदलाव किया है। विंडीज ने कीमो पॉल और शेमन लेविस को बाहर करके कप्तान जेसन होल्डर व स्पिनर जोमेल वॉरिकन को शामिल किया है।

वहीं, टीम इंडिया ने मोहम्मद शमी की जगह तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर को शामिल किया है। शार्दुल ठाकुर का यह डेब्यू टेस्ट है। वह टीम इंडिया के 294वें टेस्ट क्रिकेटर बने।

दोनों टीमें:

भारत- विराट कोहली (कप्तान), पृथ्वी शॉ, केएल राहुल, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे, ऋषभ पंत, रविचंद्रन अश्विन, रविंद्र जडेजा, कुलदीप यादव, उमेश यादव और शार्दुल ठाकुर।

वेस्टइंडीज- क्रैग ब्रेथवेट, काइरन पॉवेल, शाई होप, सुनील एंब्रिस, शिमरोन हेटमायर, रोस्टन चेस, शेन डॉरिच, जेसन होल्डर (कप्तान), जोमेल वॉरिकन, देवेंद्र बिशु और शेनन गेब्रियल।

#

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement