Loveratri First Song Release

दि राइजिंग न्यूज़

खेल डेस्क।

भारत और श्रीलंका के बीच जारी तीन मैचों की सीरीज का आखिरी टेस्ट मैच दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान पर खेला जा रहा है। मैच के चौथे दिन का खेल खत्म हो गया है। श्रीलंका ने दूसरी पारी में 410 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए 16 ओवर में 31 रनों तक ही तीन विकेट गंवा दिए हैं। खराब रौशनी के चलते मैच को समय से कुछ देर पहले ही खत्म करना पड़ा।

रविंद्र जडेजा ने एक ही ओवर में दिमुथ करुणारत्ने और सुरंगा लकमल को आउट कर भारत को मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया है। करुणारत्ने 13 रन जबकि नाइटवॉचमैन के तौर पर आए लकमल बिना खाता खोले ही आउट हो गए। धनंजय डी सिल्वा और एंजलो मैथ्यूज फिलहाल क्रीज पर मौजूद हैं। श्रीलंका को दूसरी पारी में मोहम्मद शमी ने पहला झटका दिया था। सदीरा समरविक्रमा 5 रन बनाकर शमी की बाउंसर पर कैच आउट हुए। इस तरह से श्रीलंका को 14 रनों पर पहला झटका लगा था। 

इससे पहले चौथे दिन टीम इंडिया 5 विकेट खोकर 246 रन बनाए। इससे भारत ने 409 रन की बढ़त हासिल कर पारी घोषित कर दी। इस पारी रोहित शर्मा और कप्तान विराट कोहली ने अर्धशतक लगाया। 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Public Poll