Box Office Collection of Dhadak and Student of The Year

दि राइजिंग न्यूज़

खेल डेस्क।

केपटाउन में खेले जा रहे पहले टेस्ट के दूसरे दिन दक्षिण अफ्रीका ने भारत की पहली पारी को 209 रनों पर समेटकर पहली पारी में 77 रनों की महत्वपूर्ण बढ़त हासिल की। दूसरे दिन स्टंप्स तक दक्षिण अफ्रीका ने दूसरी पारी में 65/2 का स्कोर बना लिया था और उनकी कुल बढ़त 142 रनों की हो गई है। भारत की तरफ से हार्दिक पांड्या ने आज 93 रनों की बेहतरीन पारी खेली और दो महत्वपूर्ण विकेट भी लिए।

भारत ने पहले दिन के स्कोर 28/3 से आगे खेलना शुरू किया और पहले घंटे में चेतेश्वर पुजारा और रोहित शर्मा ने संभलकर बल्लेबाजी की। हालांकि पहले सत्र में ड्रिंक्स ब्रेक के बाद कगिसो रबाडा ने एक शानदार गेंद पर रोहित शर्मा को एलबीडबल्यू आउट करके भारत को बड़ा झटका दिया। रोहित शर्मा ने 59 गेंदों पर 11 रन की धीमी पारी खेली।

लंच के बाद आखिरकार पुजारा (26) का ध्यान भंग हुआ और पहली ही गेंद पर फिलैंडर ने उन्हें चलता किया। इसके बाद 39वें ओवर में अश्विन (12) और 42वें ओवर में ऋद्धिमान साहा (0) आउट हो गए और इस समय भारत का स्कोर 92/7 था और दक्षिण अफ्रीका एक बड़ी बढ़त की तरफ अग्रसर दिख रही थी लेकिन हार्दिक पांड्या ने भुवनेश्वर कुमार के साथ आठवें विकेट के लिए शानदार अर्धशतकीय साझेदारी निभाई और साथ ही सिर्फ 46 गेंदों में अपना दूसरा अर्धशतक भी पूरा किया।

दक्षिण अफ्रीका को दूसरी पारी में एडेन मार्कराम (34) के रूप में पहला झटका हार्दिक ने दिया, लेकिन उससे पहले उन्होंने डीन एल्गर के साथ पहले विकेट के लिए 52 रन जोड़ लिए थे। इसके बाद हार्दिक ने डीन एल्गर (25) को भी चलता किया। दूसरे दिन स्टंप्स तक दक्षिण अफ्रीका का स्कोर 65/2 था और हाशिम अमला (4) के साथ नाईट वॉचमैन कगिसो रबाडा (2) क्रीज़ पर मौजूद थे।

 

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll