Updates on Priyanka Chopra and Nick Jones Roka Ceremony

दि राइजिंग न्‍यूज

खेल डेस्‍क।

 

एसेक्स के खिलाफ अभ्यास मैच खेल रही भारतीय टीम के गेंदबाजों ने गुरुवार को गेंदबाजी में अपना दम दिखाया। तीन दिवसीय अभ्यास मैच के दूसरे दिन स्टंप्स तक एसेक्स ने 237 रन के स्कोर पर पांच विकेट गंवा दिए थे। जेम्स फॉस्टर 23 और पॉल वाल्टर 22 रन बनाकर नाबाद हैं। भारत की पहली पारी 395 रन पर खत्‍म हुई, जिससे एसेक्स फिलहाल 158 रन पीछे है।

चेम्सफोर्ड में खेले जा रहे अभ्यास मैच के दूसरे दिन टीम इंडिया ने अपनी पारी छह विकेट पर 322 रन से आगे बढ़ाई। दिनेश कार्तिक बिना कोई रन जोड़े पिछले दिन के स्कोर 82 पर आउट हो गए। हार्दिक पांड्या ने अपना अर्धशतक पूरा करते हुए 51 रन बनाए। करुण नायर चार और रविन्द्र जडेजा 15 रन सस्ते में पवेलियन लौटे। भारतीय टेस्ट टीम में पहली बार चुने गए ऋषभ पंत ने ताबड़तोड़ 34 रन बनाए। इस तरह टीम इंडिया की पारी 395 रन पर सिमटी। एसेक्स के लिए पॉल वॉल्टर ने सर्वाधिक चार विकेट झटके।

इसके बाद टीम इंडिया के गेंदबाजों ने भी अपना जलवा बिखेरा। उमेश यादव ने एसेक्स का पहला विकेट निक ब्राउने (11) के रूप में झटका। इसके बाद इशांत शर्मा ने उनके दूसरे ओपनर वरुण चोपड़ा (16) को चलता किया। इस वक्त कुल स्कोर 45 रन था। यहां से टॉम वेस्ले (57) और माइकल काइल पेपर (68) ने जबरदस्त पारियां खेलकर टीम को संकट से उबारा। वेस्ले को शार्दुल ठाकुर और काइल पेपर को इशांत शर्मा ने आउट किया। ऋषि पटेल को 19 रन पर उमेश यादव ने आउट कर कुल स्कोर 5 विकेट पर 186 रन कर दिया।

स्‍टंप्‍स तक बनाया 237/5

इसके बाद फॉस्टर (23*) और वॉल्टर (22*) ने कोई और विकेट नहीं गिरने इया और स्टंप्स तक स्कोर को 237/5 तक लेकर गए। टीम इंडिया की तरफ से उमेश यादव और इशांत शर्मा ने दो-दो विकेट झटके। शार्दुल ठाकुर को भी एक विकेट मिला, लेकिन जडेजा, पांड्या और शमी को कोई सफलता हासिल नहीं हुई।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Public Poll