Bhojpuri Film Balamua Tohre Khatir Will Release on 31 August

दि राइजिंग न्‍यूज

खेल डेस्‍क।

 

लार्ड्स टेस्ट के पहले दिन का खेल बारिश की भेंट चढ़ गया और एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकी। लंदन में काफी देर तक रुक-रुक कर बारिश हुई, जिसके कारण पहले दिन टॉस भी नहीं हो पाया। मैच अधिकारियों ने निर्धारित समय से आधा घंटा पहले ही लंच ब्रेक लेने का फैसला किया था। लंच के बाद भी लगातार बारिश होती रही जिसके कारण खेल शुरू नहीं हो पाया।

विराट कोहली, दिनेश कार्तिक, शार्दुल ठाकुर, जसप्रीत बुमराह, एलिस्टेयर कुक और कीटोन जेनिंग्स सहित कुछ खिलाड़ियों ने इंडोर नेट्स पर समय बिताया। चाय के ब्रेक का समय खत्म होने के बाद मौसम कुछ साफ हुआ और बारिश हल्की हुई। अंपायरों ने इस दौरान बाहर आकर मैदानकर्मियों के साथ बात भी की जो कवर्स के ऊपर से लगातार पानी हटा रहे थे।

अंपायरों ने इस दौरान तीन बार मैदान का निरीक्षण किया। आखिरी निरीक्षण के दौरान तक बादल छाए हुए थे और रोशनी कम थी। अंपायरों ने खेलने लायक स्थिति न देख दिन का खेल खत्म करने का फैसला लिया।

पूरे दिन मैदान पर कवर्स मौजूद रहे जिन्हें हटाया नहीं गया है। एजबेस्टन में खेले गए पहले मैच में इंग्लैंड ने भारत को 31 रनों से मात दी थी। इस मैच में भारत की कोशिश जीत हासिल करते हुए पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-1 से बराबरी करने की होगी।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Public Poll