Home Sports News India Vs Australia: Rain Might Play Spoil Sport In Third ODI

IndvsNZ: पहले वनडे में भारत ने टॉस जीता, बल्लेबाजी का फैसला

जापान में आम चुनाव के लिए मतदान जारी, PM शिंजो अबे को बहुमत के आसार

आज विदेश मंत्री सुषमा स्वराज बांग्लादेश के 2 दिवसीय दौरे पर होंगी रवाना

J-K: बांदीपुरा के हाजिन में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर

दो दिवसीय बांग्लादेश दौरे पर आज रवाना होंगी विदेश मंत्री सुषमा स्वराज

Trending :   #Hot_Photoshot   #Sports   #Politics   #Hollywood   #Bollywood
   

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया: तीसरे वनडे पर मंडराया बारिश का साया

Sports | 23-Sep-2017 10:19:39 AM

India vs Australia: Rain Might Play Spoil Sport In Third ODI

दि राइजिंग न्यूज़

खेल डेस्क।

टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच रविवार को इंदौर के होलकर स्टेडियम में पांच मैचों की सीरीज का तीसरा वन-डे खेला जाना है। इस मुकाबले में बारिश का खतरा मंडरा रहा है। मैच के दौरान एक या दो बार बारिश हो सकती है, जिससे ओवरों में कटौती हो सकती है।

बताया जा रहा है कि मध्यभारत के अधिकांश स्थानों पर पिछले कुछ दिनों से लगातार बारिश हो रही है, जिससे मैच पर भी प्रभाव पड़ सकता है। हालांकि, मौसम विभाग के अधिकारी का मानना है कि रविवार तक मौसम की स्थिति में सुधार आएगा।

मौसम विभाग के भोपाल केंद्र के निदेशक इंद्रजीत शर्मा ने कहा, “अगले 48 घंटों में मौसम में सुधार होगा। मैच डे-नाइट का होने के कारण शाम को मौसम खुला रहने की संभावना है। इस बीच हालांकि एक या दो बार बारिश की संभावना है, लेकिन यह लंबे समय तक नहीं रहेगी। ओवरों में कुछ कटौती की जा सकती है, लेकिन मैच होने की पूरी संभावना है।”

एमपीसीए के क्यूरेटर समंदर सिंह चौहान ने बताया कि मैदान में जल निकासी की अच्छी प्रणाली होने के कारण मैदान को सुखाने में ज्यादा समय नहीं लगेगा। उन्होंने कहा, “मैदान के नीचे पानी की निकासी के लिए 12 छोटे-छोटे कुएं बनाए गए हैं और इनमें से प्रत्येक में 60–60 फीट के बोरवेल हैं।”

अगर मौसम ने खेल बिगाड़ा और किसी कारण मैच रद्द हुआ तो ऑस्ट्रेलिया को तगड़ा झटका लगेगा। मेहमान टीम मौजूदा पांच मैचों की सीरीज में 0-2 से पीछे है। तीसरा मैच बारिश की भेंट चढ़ने के बाद दो ही मुकाबले शेष रहेंगे, जिसे ऑस्ट्रेलिया को हर हाल में जीतना होगा। वहीं टीम इंडिया भी चाहेगी कि बारिश मैच का रोमांच नहीं बिगाड़े क्योंकि इंदौर के होलकर स्टेडियम पर उसका अब तक का रिकॉर्ड शानदार रहा है।

इस स्टेडियम पर टीम इंडिया ने अब तक एक भी मैच नहीं गंवाया है और उसकी कोशिश रविवार को मुकाबला जीतकर सीरीज 3-0 से अपने नाम करने की होगी। अगर टीम इंडिया मैच जीतने में कामयाब हुई तो अंतिम दो मैच महज औपचारिकता बनकर रह जाएंगे।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555


संबंधित खबरें



HTML Comment Box is loading comments...

Content is loading...





What-Should-our-Attitude-be-Towards-China


Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll


Photo Gallery
अब कब आओगे मंत्री जी । फोटो- अभय वर्मा

Flicker News



Most read news

 


Most read news


Most read news


sex education news



rising news video

खबर आपके शहर की