Home Sports News India Vs Australia: Rain Might Play Spoil Sport In Second ODI

लोया केस में SC के फैसले से अमित शाह के खिलाफ साजिश बेनकाब- योगी

POCSO एक्ट में संशोधन पर बोलीं रेणुका चौधरी- देर आए दुरुस्त आए

शत्रुघ्न सिन्हा बोले- त्याग और बलिदान की प्रतिमूर्ति हैं यशवंत सिन्हा

केंद्र सरकार अली बाबा चालीस चोर की सरकार है: शत्रुघ्न सिन्हा

कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए AIADMK ने उतारे तीन प्रत्याशी

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया: दूसरे वनडे में बारिश डाल सकती है खलल

Sports | Last Updated : Sep 19, 2017 11:02 AM IST

   
India vs Australia: Rain Might Play Spoil Sport In Second ODI

दि राइजिंग न्यूज़

खेल डेस्क 

भारत व ऑस्ट्रेलिया के बीच 21 सितंबर को कोलकाता में खेले जाने वाले दूसरे वनडे मुकाबले पर बारिश का साया है। मौसम विशेषज्ञ का कहना है कि कोलकाता में बारिश की पूरी संभावना है खास तौर पर शाम के वक्त और ये मुकाबला डे-नाइट है ऐसे में बारिश इस मैच में बाधा डाल सकती है। बारिश की संभावना की वजह से एहतियात के तौर पर इडेन के पिच को कवर कर दिया गया है।  

पांच वनडे मैचों की सीरीज में फिलहाल भारत ने 1-0 की बढ़त बना ली है। पहले मैच में विश्व विजेता ऑस्ट्रेलिया को भारत ने चेन्नई में 26 रन के हरा दिया था। कोलकाता में लगातार बारिश हो रही है ऐसे मे मैच के दौरान भी बारिश की संभावना जताई जा रही है। कोलकाता के मौसम विभाग के डायरेक्टर गणेश दास का कहना है कि दक्षिण बंगाल की तरफ से बारिश का परिसंचरण हो रहा है। हालांकि 21 सितंबर तक ये खत्म हो जाएगा लेकिन इस महीने बारिश की पूरी संभावना है और वो भी खास तौर पर शाम के वक्त। हालांकि ये लंबे समय के लिए नहीं हो सकता है। 

कोलकाता में 18 नवंबर 2003 के बाद से भारत व ऑस्ट्रेलिया के बीच को वनडे मुकाबला नहीं खेला गया है ऐसे में क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बंगार कोई रिस्क नहीं लेना चाहता। कैब के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने खुद हालात का जायजा लिया और मैदान को कवर करके रखने का आदेश दिया।

 


"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555




Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


Most read news


Loading...

Loading...