Actress Parineeti Chopra is also Going to Marry with Her Rumoured Boy Friend

दि राइजिंग न्यूज़

स्पोर्ट्स डेस्क।

 

इंडिया और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia (IND vs AUS) 1st Test, Day 3) के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला एडिलेड ओवल में जारी है। कंगारू गेंदबाजों ने टीम इंडिया को पहली पारी में 250 रनों पर समेट दिया। इसके बाद भारतीय गेंदबाजों ने भी ऑस्ट्रेलिया को पहली पारी में 235 रन पर ऑलआउट कर दिया। भारत को पहली पारी के आधार पर 15 रनों की बढ़त मिल गई। दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया ने तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक 3 विकेट गंवा कर 151 रन बना लिए हैं। अजिंक्य रहाणे (1 रन) और चेतेश्वर पुजारा (40 रन) क्रीज पर हैं।

ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी 235 रनों पर समाप्त करने के बाद भारत ने अपनी दूसरी पारी की अच्छी शुरुआत की। केएल राहुल और मुरली विजय (18) ने पहले विकेट के लिए 63 रन जोड़े, लेकिन मिशेल स्टार्क ने इस साझेदारी को मजबूत नहीं होने दिया और विजय को पीटर हैंडसकॉम्ब के हाथों कैच आउट करा भारत को दिन का पहला झटका दिया।

 

इसके बाद राहुल ने पुजारा के साथ 13 रन ही जोड़े थे कि जोश हेजलवुड ने राहुल को विकेट के पीछे खड़े टिम पेन के हाथों कैच आउट करा भारत का दूसरा विकेट भी गिरा दिया। पुजारा ने कोहली के साथ तीसरे सत्र में 71 रनों की साझेदारी कर टीम को 147 के स्कोर तक पहुंचाया। इसी स्कोर पर नाथन लियोन ने कोहली (34) को एरॉन फिंच के हाथों कैच आउट करा भारत का तीसरा विकेट गिराया।

इसके बाद पुजारा ने दिन का खेल समाप्त होन तक रहाणे के साथ टीम को 151 के स्कोर तक पहुंचाया। भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 166 रनों की बढ़त हासिल कर ली है। इस पारी में ऑस्ट्रेलिया के लिए मिशेल स्टार्क, जोश हेजलवुड और नाथन लियोन ने एक-एक विकेट हासिल किया।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement