Actress Alia Bhatt Reaction on Dating Ranbir Kapoor

दि राइजिंग न्यूज़

खेल डेस्क।

भारत ने मलेशिया में जारी सुलतान अजलान शाह कप में पहली जीत दर्ज की। भारतीय हॉकी टीम ने बुधवार को खेले गए मैच में मेजबान मलेशिया को 5-1 से हराया। भारत की ओर से शिलानंद लाकड़ा, गुरजंत सिंह (दो गोल), सुमित कुमार और रमनदीप सिंह ने गोल दागा।  वहीं, मलेशिया की ओर से एकमात्र गोल फैजल सारी ने किया। मलेशिया ने इससे पहले इसी टूर्नामेंट में ओलंपिक चैम्पियन अर्जेंटीना को 2-1 हराकर चौंकाया था।

भारत के खिलाफ मैच में पहला गोल शिलानंद मैच के 10वें मिनट में दागा। इस गोल के बाद मलेशिया ने आक्रामक खेल दिखाया और लगातार बराबरी की कोशिश में कई आक्रमण भारतीय गोलपोस्ट पर किए। तीसरे क्वॉर्टर और मैच के 33वें मिनट में फैजल को सफलता मिली और उन्होंने पेनाल्टी कॉर्नर को गोल में बदल स्कोर को 1-1 से बराबर कर दिया।

हालांकि, भारत को बढ़त के लिए ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ा और 42वें मिनट में गुरजंत ने गोल कर भारत को 2-1 से आगे कर दिया। भारत के लिए तीसरा गोल सुमित कुमार ने रमनदीप सिंह के पास पर 48वें मिनट में दागा। भारत के लिए चौथा गोल रमनदीप ने 51वें मिनट और गुरजंत ने 57वें मिनट में किया।

 

#

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement