Box Office Collection of Raazi

दि राइजिंग न्यूज़

खेल डेस्क

हरमनप्रीत सिंह, तलविंदर सिंह और आकाश दीप सिंह के दो-दो गोलों की मदद से भारतीय पुरुष हॉकी टीम ने रविवार को वर्ल्ड लीग सेमीफाइनल्स के अपने तीसरे पूल मैच में चिर प्रतिद्वंदी पाकिस्तान को 7-1 से मात दी।

हरमनप्रीत ने (13वें और 33वें), तलविंदर (21वें और 24वें) तथा आकाशदीप ने (47वें और 59वें) मिनट में गोल किए। प्रदीप मोर ने भी 49वें मिनट में गोल किया। यह भारत की लगातार तीसरी जीत है और उसका सामना 20 जून को नीदरलैंड्स से होगा। दूसरी ओर, पाकिस्तान की यह लगातार तीसरी हार है।

पाकिस्तान के लिए 57वें मिनट में मुहम्मद उमर बुट्टा ने पेनाल्टी कॉर्नर की बदौलत एकमात्र गोल किया। इसकी प्रतिक्रिया में एक मिनट बाद ही आकाशदीप ने भारत के लिए सातवां गोल किया और इस प्रकार भारतीय टीम ने पाकिस्तान पर 7-1 से जीत दर्ज की।

इस जीत के साथ टीम इंडिया ग्रुप बी में टॉप पर बना हुआ है, वहीं शुन्य अंक के साथ पाकिस्तान सबसे नीचले पायदान 6 नंबर पर है। अब उसकी क्वार्टर फाइनल में पहुंचने की संभावनाएं लगभग खत्म हो गयी हैं।


यह भी पढ़ें

सवालों पर भड़के लालू, दे डाली गाली 

सलमान का जंग पर बड़ा बयान, पढ़िए क्‍या कहा

"नौकरी नहीं, दोषियों पर कार्रवाई चाहिए"

..तो मोदी के सामने झुक गए केजरीवाल!

झारखंड में अब एक रुपये में होगी रजिस्‍ट्री

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll