Actress Jhanvi kapoor  Shares The Image of Dhadak Sets on Social Media

दि राइजिंग न्‍यूज

खेल डेस्‍क।

 

बॉलीवुड, मीडिया के बाद अब मी टू कैंपेन की आग क्रिकेट तक पहुंच गई है। श्रीलंका को अपनी कप्तानी में 1996 विश्व कप दिलाने वाले पूर्व दिग्गज खिलाड़ी अर्जुन रणतुंगा पर गंभीर आरोप लगे हैं। एक भारतीय एयर होस्टेस ने सोशल मीडिया पर आरोप लगाया है कि एक होटल में रणतुंगा ने उनके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की थी।

एयर होस्टेस ने शिकायत के बावजूद होटल मैनेजमेंट पर मदद न करने का आरोप भी लगाया। एयर होस्टेस ने लिखा, मुझे और मेरी मेरी सहकर्मी को मुंबई के होटल जुहू सेंतूर में भारत और श्रीलंका के क्रिकेटर दिखे। हम ऑटोग्राफ लेने के मकसद से उनके पास गए। हमें ड्रिंक ऑफर की गई, लेकिन मैंने पीने के लिए अपनी पानी की बोतल निकाल ली। तभी मेरी साथी एक भारतीय क्रिकेटर के साथ स्विमिंग पूल की ओर चली गई। जैसे ही मैं अकेली हुई रणतुंगा ने मेरी कमर को पकड़ा और मेरे शरीर को गलत नीयत से छूने लगे। मैंने चीखते हुए उनके पैरों में लात मारकर खुद छुड़ाया।

महिला ने लिखा- उनकी गिरफ्त से आजाद होते ही रिसेप्शन पहुंची और अर्जुन रणतुंगा की शिकायत की। मगर, वहां होटल स्टाफ ने मुझे यह कहकर इनकार कर दिया कि यह तुम्हारा निजी मामला है। हम कुछ नहीं कर सकते हैं।

बताते चलें कि अर्जुन रणतुंगा की गिनती दुनिया के महान क्रिकेटर्स में होती है। श्रीलंका की ओर से 296 वनडे और 93 टेस्ट खेलने वाला यह पूर्व खिलाड़ी क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद अब राजनीति की पिच पर हाथ आजमां रहा है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement