Crowd Rucuks At Sapna Chaudhary Program in Begusaray of Bihar

दि राइजिंग न्‍यूज

खेल डेस्‍क।

 

पाकिस्तान ने सीरीज के दूसरे वनडे मैच में न्यूजीलैंड को छह विकेट से हरा दिया। मगर, इस मैच में सलामी बल्लेबाज इमाम उल हक को लगी चोट हावी रही, जिन्हें सिर में गेंद लगने के बाद अस्पताल ले जाना पड़ा। अबु धाबी के शेख जायेद स्टेडियम में चल रहे मुकाबले के दौरान इमाम 16 रन बनाकर खेल रहे थे। तभी तेज गेंदबाज लॉकी फर्ग्यूसन की गेंद उनके हेलमेट की ग्रिल पर लगी, जिससे उन्हें चक्कर आने लगे और वह मैदान पर गिर गए।

उनकी आंखें बंद थीं, लेकिन यह बल्लेबाज होश में था। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने हालांकि कहा कि स्कैन से पता चलता है कि खिलाड़ी को कोई चोट नहीं लगी। पीसीबी ने ट्वीट किया, इमाम उल हक के सभी स्कैन सही आए हैं। वह टीम से जुड़ेंगे और टीम फिजियो की निगरानी में रहेंगे।

पाकिस्तान ने तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी के करियर की सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी और सलामी बल्लेबाज फखर जमान के अर्धशतक से जीत दर्ज करते हुए सीरीज 1-1 से बराबर की। शाहीन ने 38 रन देकर चार विकेट चटकाए, जिससे न्यूजीलैंड की टीम 50 ओवर में नौ विकेट पर 209 रन ही बना सकी। पाकिस्तान ने इसके जवाब में जमान की 88 गेंदों में 88 रनों की पारी की बदौलत 40.3 ओवरों में चार विकेट गंवाकर ही लक्ष्य हासिल कर लिया।  

वहीं, शोएब मलिक ने ट्वीट कर बताया कि इमाम अब ठीक हैं।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement