Pati Patni Aur Woh Release on 6 December

दि राइजिंग न्यूज़

खेल डेस्क।

भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए आदिल राशिद को टीम में शामिल करने के बाद उठे विवाद में पूर्व इंग्लिश ऑलराउंडर इयान बॉथम राशिद के पक्ष में आए हैं। उन्होंने पूर्व खिलाड़ियों के बयानों को गैर जरुरी बताते हुए कहा कि मैं सोचता हूं कि माइकल वॉन ने राशिद को लेकर बयानबाजी क्यों की। यह अच्छा लड़का है और परेशान होकर उसने भी प्रतिक्रिया दे दी है।

बॉथम ने कहा कि राशिद अच्छा खेल रहा है इसलिए ऐसे बयान नहीं आने चाहिए। गौरतलब है कि इंग्लैंड की टीम में राशिद को चुने जाने पर माइकल वॉन ने हास्यास्पद फैसला बताते हुए इंग्लैंड चयनकर्त्ताओं को कटघरे में खड़ा कर दिया था। उन्होंने यह भी कहा था कि वह चार दिन का क्रिकेट भी नहीं खेल सकता और उसको टीम में शामिल किया गया है।

वॉन की बात पर राशिद ने भी जवाब देते हुए कहा कि माइकल वॉन कुछ भी बोल सकते हैं और सोचते हैं कि लोग उनकी बात सुनेंगे। ऐसा कुछ नहीं है। उनकी बातें किसी के लिए कोई मायने नहीं रखती है। जब मैंने लाल गेंद से नहीं खेलने का निर्णय लिया था तब उन्होंने कुछ अलग ही ट्वीट किया था। वे बेफकूफाना बातें कहते हुए पहले भी विवादों में रहे हैं। लोगों को उनकी बातों में कोई रूचि नहीं है कि वे क्या कहते हैं।

इससे पहले पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने भी राशिद को टीम में शामिल करने का फैसला काउंटी क्रिकेट के हित में नहीं बताया था। हुसैन ने भी कहा था कि राशिद को टीम में शामिल करने से अन्य खिलाड़ियों में गलत संदेश जाएगा।

 

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement