Satyamev Jayate Box Office Collection In Weekends

दि राइजिंग न्‍यूज

खेल डेस्‍क।

 

भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां को ससुराल गए दो दिन हो गए, लेकिन उनके लिए ससुराल के दरवाजे नहीं खुले। बेटी के साथ ससुराल सहसपुर पहुंचीं हसीन दूसरे दिन सोमवार को अधिकारियों के चौखट तक गईं। ससुराल के घर के बंद दरवाजे को खुलवाने के लिए डीएम और एसपी से गुहार लगाने पहुंचीं।

एसपी ने कोर्ट का आदेश लेकर आने की बात कहकर हसीन को लौटा दिया। जबकि डीएम ने मुलाकात करना भी मुनासिब नहीं समझा। हसीन कलक्ट्रेट और एसपी कार्यालय से मायूस होकर लौटीं, बाद में कमिश्नर से मिलने मुरादाबाद गईं, लेकिन वहां से भी खाली हाथ लौटीं। कमिश्नर से मुलाकात नहीं हो सकी।

रविवार सुबह हसीन जहां बेटी बेबो, वकील और आया के साथ डिडौली कोतवाली पहुंची थीं। जहां से अपनी ससुराल सहसपुर आईं, लेकिन उनके पहुंचने से पहले घर पर मौजूद सास, देवर और ननद ताला लगाकर निकल गए थे। रविवार का दिन हसीन ने गांव में इधर-उधर काट लिया। जबकि रात में जोया में किसी परिचित के घर रुकीं।

 

 

दूसरे दिन सोमवार को हसीन अपने वकीलों के साथ एसपी आफिस पहुंचीं। जहां एसपी को पत्र देकर ससुराल के बंद दरवाजे खुलवाने की गुजारिश की। जिसपर एसपी ने कानूनी अड़चन का हवाला देकर दरवाजा खुलवाने से मना कर दिया। घर का बंद दरवाजा खुलवाने के लिए कोर्ट का आदेश लेकर आने की बात कहकर लौटा दिया।

यहां से मायूस हसीन जहां कलक्ट्रेट पहुंची, लेकिन डीएम हसीन से मिले बिना निकल गए। थक हारकर हसीन निराश लौट आईं। बाद में कमिश्नर से गुहार लगाने मुरादाबाद गईं, लेकिन वहां भी कमिश्नर से मुलाकात नहीं हो पाई। बाद में वहां से भी मायूस होकर लौट आईं। इस दौरान हसीन के वकील मौजूद रहे।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Public Poll