Home Sports News Haseen Jahan Takes U Turn In Mohammad Shami Controversy

छत्‍तीसगढ़: सुरक्षाबलों ने 9 नक्‍सलियों को गिरफ्तार किया

आसाराम केस: गृह मंत्रालय ने राजस्थान, गुजरात और हरियाणा को जारी की एडवाइजरी

कास्‍टिंग काउच पर रणबीर कपूर ने कहा- मैंने कभी इसका सामना नहीं किया

कर्नाटक चुनाव: सिद्धारमैया ने किया नामांकन दाखिल

तेलंगाना: जीडीमेटला इलाके के गोदाम में लगी आग

अब हसीन का यू-टर्न

Sports | Last Updated : Mar 17, 2018 04:36 PM IST
   
Haseen Jahan Takes U Turn in Mohammad Shami Controversy

दि राइजिंग न्यूज़

खेल डेस्क।

भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी अपने पारिवारिक रिश्तों के कारण इन दिनों सुर्खियों में हैं। हाल ही में शमी ने अपनी पत्नी के खिलाफ कई खुलासे किए थे जिसके बाद उनकी पत्नी हसीन जहां ने कहा है कि उन्होंने कभी भी शमी पर मैच फिक्सिंग का आरोप नहीं लगाया।

एक मीडिया हाउस को दिए इंटरव्यू में हसीन ने कहा कि “मैंने कभी भी शमी पर मैच फिक्सिंग के आरोप नहीं लगाया। मैं इस मामले को अदालत में नहीं लाना चाहती थी। जिस तरह से शमी मुझे पिछले दो साल से ट्रीट कर रहे हैं, उन्होंने मुझे यह कदम उठाने के लिए मजबूर किया। मैंने अपनी हर बातचीत में शमी को समझाने की कोशिश की, लेकिन वह तैयार नहीं थे।”

हसीन ने आगे कहा, “शमी झूठा है वह अपने आप को बचाने के लिए झूठ बोल रहा है। हमारी पिछली बातचीत व्हाट्सएप कॉल के दौरान हुई थी। यह कॉल करने की योजना उनके द्वारा बनाई गई। उन्होंने मुझसे पूछा कि हम परिवार को कैसे बचा सकते हैं। मैंने उनसे माफी मांगने और अपनी सारी गलतियों को स्वीकार करने के लिए कहा था।”

गौरतलब है कि हसीन जहां ने आरोप लगाया था कि शमी ने पाकिस्तानी महिला अलिश्बा से इंग्लैंड में बसे व्यवसायी मोहम्मद भाई के कहने पर पैसे लिए थे।


" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...






खबरें आपके काम की