Ali Asgar Faced Molestation in The Getup of Dadi

दि राइजिंग न्‍यूज

स्‍पोर्ट्स डेस्‍क।

 

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और उनकी पत्‍नी हसीन जहां के बीच शुरू हुआ विवाद बढ़ता ही जा रहा है। रविवार को हसीन जहां ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कहा कि मैंने शमी को समझाने की बहुत कोशिश की, लेकिन वह नहीं माने। उन्होंने कहा कि मैंने उनके साथ अपना रिश्ता बनाए रखने की पूरी कोशिश की। मैं इस वक्त की हालतों से परेशान हूं।

हसीन ने कहा कि अगर शमी का मोबाइल मेरे हाथ न लगता तो वह मुझसे कब का तलाक ले चुका होता। मैं बीते दो साल से यह सब सह रही हूं। फिलहाल, डर की वजह से उनके व्यवहार में सुधार है। उन्होंने मुझ पर कई अत्याचार किए और गुनाह किए।

बता दें कि हसीन जहां ने शमी के खिलाफ जाधवपुर पुलिस स्टेशन में शारीरिक एवं मानसिक रूप से प्रताड़ित करने और विवाहेतर संबंध रखने की शिकायत दर्ज करा दी है। एफआइआर में शमी के अलावा और चार लोगों के खिलाफ हत्या के प्रयास, रेप, आपराधिक धमकी एवं जहर देकर मारने के प्रयास सहित भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं में मामले दर्ज किए गए हैं।

हसीन का पहला पति आया सामने

इस बीच अब मामले में नया मोड़ लेकर सामने आए हैं हसीन जहां के पहले पति। जी हां! हसीन जहां की शमी से पहले किसी और से शादी हो चुकी है और उनकी दो बेटियां भी हैं। इनमें से एक 10वीं और दूसरी छठी क्लास में पढ़ती है। हसीन की पहली शादी 2002 में एसके सैफुद्दीन नाम के शख्स से हुई थी और 2010 में तलाक हो गया था।

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement