Mahaakshay Chakraborty and Madalsa Sharma jet off to US for Honeymoon

दि राइजिंग न्यूज़

खेल डेस्क

 

ऑलराउंडर हार्दिक पांड्‍या चैंपियंस ट्रॉफी में पाकिस्तान के खिलाफ खेली दमदार पारी के बाद से सुर्ख़ियों में आ गए हैं। तबसे लेकर अब तक बड़ौदा के इस क्रिकेटर के लिए सब कुछ अच्छा ही हो रहा है।

पांड्‍या ने इसके बाद वेस्टइंडीज और श्रीलंका दौरे पर क्रिकेट के सभी प्रारूपों में बल्ले और गेंद के साथ धमाकेदार प्रदर्शन किया है। इसी दौरान उन्होंने श्रीलंका में अपना पहला टेस्ट शतक भी जमाया। पिछले दिनों चेन्नई में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे में पांड्‍या ने एक बार भी दिखाया कि टीम इंडिया उन पर विश्वास कर सकती है। टीम की खराब शुरुआत के बाद पांड्‍या ने तूफानी 83 रन बनाए और छठे विकेट के लिए महेंद्रसिंह धोनी के साथ 118 रनों की भागीदारी कर भारतीय पारी को संभाला।

इतने कम समय में हार्दिक की फैन फालोइंग जबर्दस्त हो गई है जिनमें कई सेबिब्रिटीज भी शामिल है। चेन्नई वनडे में पांड्‍या की पारी की सोशल मीडिया पर जमकर सराहना हुई। इनमें टीवी होस्ट और मॉडल शिबानी दांडेकर भी शामिल थीं। शिबानी ने उनकी तारीफ की, इस दौरान इनके बीच ट्‍विटर पर हुए संवाद से सोशल मीडिया में तूफान मच गया है। देखिये चैट..

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll