Home Sports News Harbhajan Singh Not Get Villa From Amrapali Builder

J-K: बांदीपुरा ऑपरेशन में 1 जवान शहीद

J-K: बांदीपुरा मुठभेड़ में आतंकी लखवी का भांजा ढेर

दयाल सिंह कॉलेज का नाम बदलने पर सिसोदिया बोले, अतीत प्रेम से बीमार है केंद्र

दाऊद की संपत्ति की नीलामी पर कंपनी को कोई एतराज़ नहीं: छोटा शकील

सोनिया गांधी ने 20 नवंबर को कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक बुलाई

फैंस ने पूछा विला मिला? हरभजन ने कहा “ठेंगा मिला”

Sports | 23-Aug-2017 04:35:20 PM | Posted by - Admin

   
Harbhajan Singh not get Villa from Amrapali Builder

दि राइजिंग न्‍यूज

नोएडा।

 

आम्रपाली में आशियाने को लेकर चल रही लड़ाई के बीच एक शख्‍त ने हरभजन व धोनी को टैग करते हुए ट्वीट करके कटाक्ष किया है। हरभजन सिंह ने भी उसका जवाब ट्वीट करते हुए दिया और कहा- “भाई तुझे किसने बोला हमें विला मिल गए। ठेंगा मिला हमें, बेवकूफ बनाया गया। हमारा नाम यूज करके पब्लिक के पैसे मारे गए हैं।”

 

 

रमेश नैनवाल ने हरभजन सिंह और महेंद्र सिंह धोनी को टैग करते हुए ट्वीट किया कि सर आप लोगों को विला तो मिल गया फ्री में। हमारे तो पैसे भी डूब रहे हैं। इसके साथ ही कई निवेशकों ने इस ट्वीट को टैग कर री-ट्वीट किया है।

 

 

बता दें कि आम्रपाली के निवेशकों ने अब अपनी जंग सोशल मीडिया के साथ भी शुरू कर दी है। इसमें उन लोगों से सवाल जवाब किया है, जो आम्रपाली के लिए किसी न किसी रूप में पब्लिक का पैसा लगवाने का आग्रह कर रहे थे।

 

निवेशकों की ओर से अब उन शुभचिंतकों से आम्रपाली के फ्रॉड पर जवाब मांगा जा रहा है। अपनी पीड़ा बयां की जा रही है। जिसका सटीक जवाब किसी के पास नहीं है।

 

 

आम्रपाली बिल्डर से अपना आशियाना हासिल करने के लिए भले ही दस दिन से निवेशक कारपोरेट ऑफिस के बाहर धरने पर बैठे हों, लेकिन उनके आंदोलन की पल-पल की खबर सात समंदर पार अमेरिका में बैठे निवेशकों की ओर से भी रखी जा रही है।

 

 

धरने में हाथरस स्थित सासनी से आए सेवानिवृत्त प्रधानाचार्य भीष्म पाल सिंह भी बैठे हुए हैं। वह बेटे आनंद प्रिय कुशवाहा (अमेरिका में साफ्टवेयर इंजीनियर) का फ्लैट बचाने की जुगत में लगे हैं। उनका कहना है कि जब बेटा गुरुग्राम में नौकरी कर रहा था। उसी समय दस अगस्त 2010 को बेटे ने ग्रेटर नोएडा वेस्ट में आम्रपाली के गोल्फ होम्स में फ्लैट बुक कराया था। वर्ष 2013 में बिल्डर की ओर से आशियाना देने की बात कही गई थी, लेकिन अब तक आशियाना उपलब्ध नहीं कराया गया है।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555



संबंधित खबरें



HTML Comment Box is loading comments...

Content is loading...




TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll


What-Should-our-Attitude-be-Towards-China


Photo Gallery
गोमती तट पर दीप आरती करती महिलाएं। फोटो- अभय वर्मा



Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news


sex education news