Ali Asgar Faced Molestation in The Getup of Dadi

दि राइजिंग न्यूज़

खेल डेस्क।

भारतीय क्रिकेट टीम की कमजोरी माने जाने वाली गेंदबाजी पिछले कुछ समय से उसकी सबसे बड़ी ताकत बनकर उभरी है। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भारतीय टीम अपने गेंदबाजों के दम पर ही ज्यादातर मैच जीतने में कामयाब रही है। क्रिकेट के दिग्गज लगातार भारतीय गेंदबाजों की सरहाना करते आ रहे हैं। इस लिस्ट में अब ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज पूर्व तेज गेंदबाज ग्लेन मैकग्रा का नाम भी जुड़ गया है। मैकग्रा दक्षिण अफ्रीका में टेस्ट सीरीज के दौरान भारतीय तेज गेंदबाजों के प्रदर्शन से काफी प्रभावित हैं। उन्होंने उम्मीद जताई है कि भारतीय गेंदबाज इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के आगामी दौरों में यही लय बरकरार रखने में सफल रहेंगे।

एमआरएफ पेस फाउंडेशन के निदेशक मैकग्रा ने कहा, “कहा जाता है कि अगर आप नियमित तौर पर 20 विकेट नहीं ले सकते हो तो फिर आप टेस्ट मैच नहीं जीत सकते। अभी भारतीय गेंदबाजी अच्छी दिख रही है विशेषकर भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी और जसप्रीत बुमराह। इसके अलावा इन तीनों का साथ स्पिनर्स भी अच्छी तरह निभा रहे हैं।”

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement