Home Sports News Geeta And Sakhi Pro Restyling League

काले धन और भ्रष्टाचार पर हमारी कार्रवाई से कांग्रेस असहज: अरुण जेटली

मुंबई के पृथ्वी शॉ बने दिलीप ट्रॉफी फाइनल में शतक लगाने वाले सबसे कम उम्र के खिलाड़ी

दिल्ली में बीजेपी कार्यकारिणी की बैठक संपन्न हुई

31 अक्टूबर को रन फॉर यूनिटी का आयोजन होगा: अरुण जेटली

एक निजी संस्था ने हनीप्रीत का सुराग देने वाले को 5 लाख का इनाम देने की घोषणा की

Trending :   #Hot_Photoshot   #Sports   #Politics   #Hollywood   #Bollywood

गीता-साक्षी के बीच नहीं होगा महादंगल

Sports | 10-Jan-2017 12:53:33 PM
     
  
  rising news official whatsapp number

geeta and sakhi pro restyling league

दि राइजिंग न्‍यूज

10 जनवरी, नई दिल्ली। 

प्रो रेसलिंग लीग के फैंस के लिए बुरी खबर है। अब गीता और साक्षी मलिक के बीच महादंगल नहीं होगा, क्योंकि गीता और उनकी बहन बबीता फोगाट प्रो रेसलिंग से हट गईं हैं। इन्होंने हटने का कारण चोट लगना बताया है। फोगाट बहनों बनी दंगल फिल्म के सुपरहिट होने के बाद लोगों को उम्मीद थी कि प्रो-कुश्ती में इनका जौहर देखने को मिलेगा, लेकिन ऐसा हो सका। बबीता की जगह पिंकी और गीता की जगह मनीष टीम में शामिल की गईं हैं।


दोनों ही यूपी की टीम में हैं

गीता और बबीता प्रो लीग की यूपी दंगल की टीम का हिस्सा थीं गीता और बबीता को लीग में 16-16 लाख रुपए की कीमत मिली थी। इन दोनों फोगाट बहनों को आमिर खान की दंगल से रातों रात नई शोहरत मिल गई थी लेकिन प्रो लीग में दोनों बहनें निराश कर गई। गीता तो एक भी मुकाबला नहीं लड़ पाई जबकि बबीता को एक मुकाबले में शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा। फोगाट बहनों में से रितु फोगाट आैर संगीता फोगाट फिलहाल प्रो-कुश्ती में खेल रही है लेकिन अभी तक उनका कमाल देखने को नहीं मिला है।


साक्षी-गीता की भिड़ंत का था इंतजार

58 किग्रा वर्ग में उम्मीद की जा रही थी कि गीता और ओलिंपिक कांस्य पदक विजेता साक्षी मलिक के बीच जोरदार भिड़ंत देखने को मिलेगी। लेकिन यह मुकाबला परवान ही नहीं चढ़ पाया। यूपी दंगल का पहला मुकाबला गत उपविजेता हरियाणा हैमर्स से था। लेकिन यूपी ने 58 किग्रा वर्ग में ओलिंपिक कांस्य विजेता टयूनीशिया की मारवा अमरी के मैच को ब्लॉक कर दिया जिससे गीता मैट पर ही नहीं उतर पाई। यूपी की दूसरी भिड़ंत गत चैंपियन मुंबई महारथी से थी। इस मुकाबले से गीता ने खुद को अलग रखा और उनकी जगह मनीषा ने यह मुकाबला खेला। गीता इस तरह लीग में बिना मैट पर उतरे बाहर हो गई।


सोफिया से हारीं बबीता

गीता की बहन बबीता भी दंगल का मुख्य आकर्षण थीं। उन्हें 53 किग्रा वर्ग में हरियाणा की सोफिया मैटसन से खेलने का मौका मिला लेकिन सोफिया ने बबीता को मात्र 46 सेकंड में चित कर दिया। बबीता का इसके बाद मुंबई के खिलाफ मैच ब्लॉक रहा और वह कुल एक मैच खेलकर प्रो लीग से बाहर हो गई।

 



जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

संबंधित खबरें

HTML Comment Box is loading comments...

 


Content is loading...



What-Should-our-Attitude-be-Towards-China


Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll



Photo Gallery
जय माता दी........नवरात्र के लिए मॉ दुर्गा की प्रतिमा को भव्‍य रूप देता कलाकार। फोटो - कुलदीप सिंह

Flicker News


Most read news

 



Most read news


Most read news


खबर आपके शहर की