Ali Fazal to be a Part of Bharat

दि राइजिंग न्यूज़

खेल डेस्क।

गौतम गंभीर को आइपीएल के 11वें सीजन के लिए दिल्ली डेयरडेविल्स का नया कप्तान घोषित कर दिया गया है। हालांकि इस सीजन से दिल्ली की टीम में आने के बाद से ही कयास लगाए जा रहे थे कि गौतम गंभीर ही दिल्ली के कप्तान होंगे लेकिन औपचारिक ऐलान बाकी था। 11वें सीजन की नीलामी में दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम ने उन्हें 2.80 करोड़ रुपए में खरीदा था और अब उन्हें टीम का कप्तान बनाया है।

27 और 28 जनवरी को बेंगलुरु में हुए आइपीएल नीलामी के बाद दिल्ली डेयरडेविल्स के मुख्य कोच रिकी पोटिंग ने इशारा कर दिया था कि गंभीर ही दिल्ली के अगले कप्तान होंगे। उन्होंने कहा था अगर आप गंभीर की कप्तानी को देखें तो कोलकाता नाइट राइडर्स का नेतृत्व करते हुए उन्होंने कोई गलती नहीं की। आइपीएल का पिछला सीजन भी उनके लिए अच्छा रहा था। इसलिए हमने सोचा कि गंभीर को कप्तान बनाना सही रहेगा, ताकि वो युवा खिलाड़ियों से अच्छी तरह तालमेल बिठा सकें। हमें एक अनुभवी कप्तान मिला है और उम्मीद है कि वो टीम के लिए बेहतरीन काम करेंगे।

 

 

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll