Crowd Rucuks At Sapna Chaudhary Program in Begusaray of Bihar

दि राइजिंग न्यूज़

स्पोर्ट्स डेस्क।

 

गौतम गंभीर ने किन्नरों के सम्मान को अहमियत दी है। दरअसल, अनुभवी क्रिकेटर गंभीर सोशल मीडिया के जरिये अपनी राय रखने में कभी पीछे नहीं रहते। बिना किसी लाग-लपेट के अपनी बात रखना उनकी बड़ी खासियत है। समसामयिक मुद्दों पर उनके विचार सोशल मीडिया पर लगातार वायरल रहे हैं।

 

इन दिनों गंभीर की ताजा तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। मजे की बात है कि इन तस्वीरों में वह अपने माथे पर बिंदी लगाए व दुपट्टा ओढ़े नजर आ रहे हैं। पहले तो गंभीर का यह रूप देखकर लोग दंग रह गए, लेकिन जब सच्चाई का पता चला तो उन्हें लगातार तारीफ मिल रही है।

दरअसल, गौतम किन्‍नर समाज के प्रति अपना समर्थन जता रहे हैं। इसी के मद्देनजर वह पिछले दिनों एक कार्यक्रम- हिजड़ा हब्‍बा के उद्घाटन समारोह में पहुंचे थे। गंभीर जब इस कार्यक्रम में पहुंचे, तो किन्नरों ने उन्हें अपनी वेशभूषा में तैयार करने में उनकी मदद की। और इसी के उनकी तस्वीरें चर्चा का विषय बन गईं। गंभीर मानना है कि किन्नर सम्मान के हकदार हैं।

 

बता दें कि गंभीर ने रक्षाबंधन पर भी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की थीं, जिसमें वो ट्रांसजेंडर से राखी बंधवाते नजर आए थे। ट्वीट में गंभीर ने लिखा था कि, “ये मर्द या औरत होने की बात नहीं है। ये इंसान होने की बात है, गर्व से ट्रांसजेंडर अभिना अहेर और सिमरन शेख के साथ राखी के रूप में मेरी कलाई पर उनका प्रेम। उनको मैंने इसी तरह स्वीकार किया है। क्या आप भी करेंगे?”

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement