Anushka Sharma Sui Dhaaga Memes Viral on Social Media

दि राइजिंग न्यूज़

खेल डेस्क।

2002 में भारतीय टीम ने इंग्लैंड को नेटवेस्ट ट्रॉफी के फाइनल में हराया था। उस मैच के बारे में पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने एक बड़ा खुलासा किया है। गांगुली ने मैच के बाद शर्ट उतारकर जश्न मनाया था। दादा ने कहा कि उस दौरान वीवीएस लक्ष्मण मेरे बगल में खड़े थे और मुझे शर्ट उतारकर जश्न मनाने से मना किया था।  सौरव गांगुली ने यह भी जिक्र किया कि उस घटना के बारे में मेरी बेटी ने पूछा था कि आपने ऐसा क्यों किया तो मैंने यही कहा कि कुछ चीजें ऐसी होती है जिन पर नियंत्रण नहीं किया जा सकता। मैंने वह गलती से ही किया था।

दादा ने कहा कि मुझे याद आया कि एंड्रू फ्लिंटोफ ने वानखेड़े स्टेडियम में सीरीज 3-3 से बराबर होने के बाद शर्ट उतारकर जश्न मनाया था। मुझे भी लगा कि शर्ट उतारना चाहिए और मैंने वह किया। दादा ने कहा कि बाद में इस घटना पर मुझे शर्मिंदगी महसूस हुई थी। गौरतलब है कि नेटवेस्ट ट्रॉफी के उस फाइनल मैच में युवराज सिंह और मोहम्मद कैफ ने भारतीय टीम को जीत दिलाई थी। भारतीय टीम के 5 दिग्गज खिलाड़ी पवेलियन लौट चुके थे और कैफ (87*) ने युवराज (69) के साथ मिलकर भारत को ट्रॉफी दिलाई थी।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Public Poll

Readers Opinion