Home Sports News Former Cricketer Sanjay Manjrekar Questions Dhoni Way Of Playing

शपथ ग्रहण समारोह में सोनिया, राहुल, ममता, मायावती, अख‍िलेश मौजूद

शपथ ग्रहण समारोह: अख‍िलेश यादव ने ममता बनर्जी के पैर छुए

कर्नाटक: शपथ लेने के बाद शाम 5:30 बजे KPCC जाएंगे जी परमेश्वर

शपथ ग्रहण समारोह: तेजस्वी यादव ने ममता बनर्जी के पैर छुए

शपथ ग्रहण समारोह: ममता बनर्जी ने सीएम कुमारस्वामी को गुलदस्ता भेंट क‍िया

मांजरेकर ने महेंद्र सिंह धोनी पर साधा निशाना

Sports | Last Updated : Nov 23, 2017 10:51 AM IST

Former Cricketer Sanjay Manjrekar Questions Dhoni Way of Playing


दि राइजिंग न्यूज़

खेल डेस्क।

भारत के पूर्व क्रिकेटर और मौजूदा समय के मशहूर कमेंटेटर संजय मांजरेकर ने पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को लेकर कुछ बहुत तीखी बातें कही हैं। मांजरेकर की माने तो धोनी अब पहले जैसे गेम चेंजर नहीं रह गए हैं। इतना ही नहीं मांजरेकर ने यहां तक कहा कि मौजूदा समय में धोनी टीम को जीत दिलाने के लिए दूसरों पर आश्रित रहते हैं।

हाल ही में न्यूजीलैंड के खिलाफ खत्म हुई टी20 सीरीज के बाद से धोनी को लेकर कुछ पूर्व क्रिकेटरों ने तीखी टिप्पणियां की हैं, जिसके बाद कप्तान विराट कोहली और हेड कोच रवि शास्त्री ने मिलकर धोनी का बचाव किया था। मांजरेकर के बयान ने एक बार फिर इस आग को हवा दे दी है।

खुद धोनी ने अपनी आलोचनाओं को लेकर कहा था कि हर किसी की अपनी राय होती है, और हमें लोगों की राय का सम्मान करना चाहिए। मांजरेकर ने धोनी को लेकर अपने कॉलम में लिखा है, “वो पहले जैसे गेम चेंजर थे अब वैसे गेम चेंजर नहीं रह गए हैं। पहले वो अपनी मर्जी से छह गेंदों पर चौका, छक्का जड़ सकते थे लेकिन अब वो ऐसा एक ही गेंद पर कर पाते हैं। अब वो बाकी खिलाड़ियों पर जीत के लिए ज्यादा आश्रित रहते हैं।”



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...