Director Kalpana Lajmi Passed Away

दि राइजिंग न्यूज़

खेल डेस्क।  

पिछले काफी समय से टीम से बाहर चल रहे धाकड़ भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह और सुरेश रैना को दिग्गज क्रिकेटरों का समर्थन मिल रहा है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने अब भारतीय टीम में एंट्री के लिए हर खिलाड़ी को यो-यो टेस्ट पास करने का मानक रखा है जिसे ये दोनों खिलाड़ी इस टेस्ट को पास नहीं कर पा रहे हैं। इसी को लेकर अब युवराज सिंह और सुरेश रैना को दिग्गज खिलाड़ियों का समर्थन मिला है।

पूर्व भारतीय कप्तान मुहम्मद अजहरुद्दीन ने एक साक्षात्कार के दौरान कहा कि यो-यो टेस्ट के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है लेकिन युवराज सिंह जैसे खिलाड़ियों को फिटनेस को लेकर थोड़ी छूट मिलनी चाहिए। अजहरुद्दीन ने कहा कि मुझे वास्तव में नहीं पता कि यो-यो टेस्ट क्या है लेकिन फिटनेस की बात करें तो हर किसी को फिट होना चाहिए। मुझे लगता है कि कुछ ऐसे खिलाड़ी भी हैं जो अपने करियर के अंतिम छोर पर खड़े हैं लेकिन अभी भी बहुत अच्छा खेल रहे हैं। शायद उन्हें फिटनेस में थोड़ी छूट देनी चाहिए। युवराज और रैना ने एनसीए बेंगलुरू में फिटनेस टेस्ट में हिस्सा लिया था लेकिन यो-यो टेस्ट में फेल होने के बाद दोनों ही टीम में जगह बनाने में असफल रहे।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement