Jhanvi Kapoor And Arjun Kapoor Will Seen in Koffee With Karan

दि राइजिंग न्यूज़

खेल डेस्क।

विवादों के चलते अक्सर सुर्खियों में रहने वाले पूर्व भारतीय क्रिकेटर विनोद कांबली एक बार फिर फंसते नजर आ रहे हैं। मुंबई की एक फैमिली ने क्रिकेटर विनोद कांबली और उनकी पत्नी एंड्रिया पर एक 58 वर्षीय शख्स के साथ मारपीट का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करायी है। वहीं, विनोद कांबली ने भी इस मामले में क्रॉस एफआईआर दर्ज कराने की बात कही है। एफआईआर में विनोद कांबली पर आरोप लगाया गया है कि उन्होंने मुंबई के एक शॉपिंग मॉल में पत्नी एंड्रिया का हाथ एक 58 वर्षीय व्यक्ति के हाथ से छू जाने पर गुस्से में भड़क कर उसे घूसा मार दिया। एफआईआर में उस व्यक्ति का नाम राजेंद्र कुमार बताया गया है।

इस घटना के दौरान राजेंद्र कुमार के साथ उनकी पोती भी थी, जिसे वह गेम जोन से फूड कोर्ट लेकर आ रहे थे। राजेंद्र कुमार के बेटे अंकुर की माने तो, “रविवार का दिन होने की वजह से मॉल में काफी भीड़भाड़ थी। इस घटना के बारे में उन्हें पता ही नहीं चला। पिता जी जब फूड कोर्ट आए, तो उन्होंने हमें यह बात बताई। इसके बाद मैं मामला सुलझाने विनोद कांबली के पास गया, तो वहां मुझे धक्का दिया गया औ गंदी गालियां दी गईं। कांबली की पत्नी ने अपनी सैंडल निकाल ली और मुझे पीटने के लिए खड़ी हो गईं। मैं तो उन्हें यह बताने गया था कि हम उनका सम्मान करते हैं और यह गलती से हो गया होगा। उनके ऐसे व्यवहार के बाद हम पुलिस स्टेशन गए और शिकायत दर्ज कराई।”

मशहूर सिंगर अंकित तिवारी के पिता हैं राजेंद्र ​कुमार

अंकुर के हाथ पर भी नाखून से खरोंच के निशान हैं। राजेंद्र कुमार एक रिटायर्ड बैंक कर्मचारी हैं और उनके बेटे अंकुर एक बिजनेसमैन हैं। दूसरा बेटा बॉलीवुड का नामचीन सिंगर अंकित तिवारी है। इस मामले में बांगुर नगर पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 504 (शांति भंग करने के लिए जानबूझकर किसी का अपमान करना) और धारा 323 (हिंसक रूप से किसी को दंडित करके नुकसान पहुंचाना) में केस दर्ज किया गया है। इस बारे में पूर्व क्रिकेटर कांबली से बात करने पर उन्होंने कहा, “उस आदमी ने मेरी पत्नी के साथ दुर्व्यवहार किया। मुझे उसके खिलाफ केस दर्ज करना चाहिए। उसने मेरी पत्नी को गलत तरीके से टच किया था। मैंने मुंबई पुलिस को इस बारे में ट्वीट किया है। हम इस केस में फॉलो अप करेंगे।”

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement