Home Sports News Federer Replaces Nadal From Top Of ATP Rankings

बीजेपी ने चुनाव लड़ने के लिए करोड़ों रुपये दिए- कांग्रेस

हिमाचल के किन्नौर में भूकंप के झटके, तीव्रता 4.1

कुमारस्वामी से मुलाकात के बाद तय होगी आगे की रणनीतिः गुलाम नबी आजाद

गहलोत और वेणुगोपाल ने राहुल को कर्नाटक के ताजा हालात की जानकारी दी

कर्नाटक चुनाव में भाजपा ने 6000 करोड़ रुपये खर्च किए- आनंद शर्मा

नडाल को पछाड़ फेडरर ने फिर कायम की अपनी बादशाहत

Sports | Last Updated : May 15, 2018 11:35 AM IST

Federer replaces Nadal from Top of ATP Rankings


दि राइजिंग न्यूज़

खेल डेस्क।

मैड्रिड ओपन के क्वार्टर फाइनल में हार का स्‍पेन के राफेल नडाल को खासा नुकसान हुआ है। इस हार के बाद नडाल को अपनी शीर्ष रैंकिंग गंवानी पड़ी है। उन्‍हें पछाड़ते हुए स्विट्जरलैंड के स्‍टार खिलाड़ी रोजर फेडरर एक बार फिर एटीपी रैंकिंग के “बादशाह” बन गए हैं। फेडरर मार्च के बाद टेनिस कोर्ट में एक बार भी नहीं उतरने के बावजूद भी आज जारी ताजा रैंकिंग में शीर्ष पर पहुंच गए हैं। पूर्व विश्व नंबर एक नोवाक जोकोविच को मैड्रिड मास्टर्स के दूसरे दौर में हार का खामियाजा भुगतना पड़ा और वह छह स्थान नीचे खिसक कर रैंकिंग में 18 वें स्थान पर पहुंच गए। इस टूर्नामेंट को जीतने वाले अलेक्जेंडर ज्वेरेव तीसरे स्थान पर बरकरार हैं।

भारत के लिहाज से बात करें तो युकी भांबरी ताजा विश्व एकल रैंकिंग में आठ पायदान नीचे खिसक गए हैं। युकी हालांकि अब भी शीर्ष 100 में बने हुए हैं। वह ताजा रैंकिंग में 94वें नंबर पर खिसक गए हैं। भारतीय खिलाड़ियों में उनके बाद रामकुमार रामनाथन (124वें) और प्रजनेश गुणेश्वरन (175वें) का नंबर आता है।



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...