Loveratri First Song Release

दि राइजिंग न्‍यूज

खेल डेस्‍क।

 

कोलकाता पुलिस ने मोहम्मद शमी को फिर से आइपीएल की टीम दिल्ली से जुड़ने की इजाजत दे दी है। शमी अपनी पत्नी हसीन जहां द्वारा विवाहेत्तर संबध रखने व घरेलू हिंसा के आरोपों का सामना कर रहे हैं। कोलकाता पुलिस ने शमी को उनकी पत्नी द्वारा लगाए आरोपों के मामले में पूछताछ के लिए समन जारी किया था और कोलकाता में रुकने को कहा था।

इससे पहले मोहम्मद शमी ने कोलकाता पुलिस के सामने पेश होने में असमर्थतता जताई थी। मोहम्मद शमी आइपीएल 2018 में दिल्ली की तरफ से खेल रहे हैं। शमी ने आईपीएल में बिजी होने की वजह से पुलिस के सामने पेश होने में असमर्थतता जताई थी।

शमी मंगलवार को दोपहर करीब दो बजे थाना पहुंचे जहां उनसे तीन घंटे तक पूछताछ के बाद पुलिस ने उन्हें फिर से आईपीएल टीम दिल्ली डेयरडेविल्स से जुड़ने के लिए अपनी मंजूरी दे दी। पुलिस उपायुक्त प्रवीन त्रिपाठी ने पत्रकारों से कहा, शमी के आइपीएल टीम से जुड़ने से हमें कोई आपत्ति नहीं है। यदि जरूरत पड़ी तो उन्हें फिर से पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा। हम उन्हें किसी भी समय बुला सकते हैं, लेकिन इस समय हमें इसकी आवश्यकता नहीं है। वे मामले में सहयोग कर रहे हैं।"

इस मामले में शमी के भाई हसीब अहमद से भी पूछताछ की गई है। दिल्ली को अपना अगला आइपीएल मैच 21 अप्रैल को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ खेलना है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Public Poll