Home Sports News Fan Touching Dhoni Feet During CSK Rajasthan Match

बीजेपी ने चुनाव लड़ने के लिए करोड़ों रुपये दिए- कांग्रेस

हिमाचल के किन्नौर में भूकंप के झटके, तीव्रता 4.1

कुमारस्वामी से मुलाकात के बाद तय होगी आगे की रणनीतिः गुलाम नबी आजाद

गहलोत और वेणुगोपाल ने राहुल को कर्नाटक के ताजा हालात की जानकारी दी

कर्नाटक चुनाव में भाजपा ने 6000 करोड़ रुपये खर्च किए- आनंद शर्मा

VIDEO: जब धोनी के क़दमों में गिर पड़ा उनका फैन

Sports | Last Updated : Apr 21, 2018 01:26 PM IST

Fan Touching Dhoni Feet During CSK Rajasthan Match


दि राइजिंग न्यूज़

खेल डेस्क।

शेन वाटसन (106) के शानदार शतक के बाद अपने गेंदबाजों के बेहतरीन गेंदबाजी की मदद से चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने नए घरेलू मैदान का विजय के साथ आगाज़ किया है। सीएसके ने पुणे में खेले गये अपने पहले मुकाबले में राजस्थान रायल्स को 64 रन से हरा दिया।

चेन्नई की टीम ने इस मुकाबले में पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 204 रन बनाए, जिसके जवाब में राजस्थान की टीम 140 रन बनाकर ऑल-आउट हो गई, लेकिन कल रात शेन वॉटसन के शतक और चेन्नई की पारी के अलावा एक और मौका ऐसा आया जिसने लाखों फैंस का दिल जीत लिया।

जी हां, मैच के दौरान धोनी के लिए उनके फैंस की दीवानगी फिर नज़र आई। चेन्नई की पारी के 12वें ओवर में सुरेश रैना के आउट होने के बाद एमएस धोनी मैदान पर बल्लेबाज़ी के लिए आ रहे थे। तभी एक शख्स उनकी तरफ दौड़ता हुआ आया और आकर उनके पैर पकड़ लिए। वो फैन मैदान पर आ रहे धोनी के पैरों में गिर गया। पहले उसने धोनी के घुटने पकड़े और फिर जमीन पर बैठकर उनके पैर पकड़ लिए।

इसके बाद धोनी ने अपने इस फैन को पैर छूने से रोका और हटाया। जिसके बाद धोनी बल्लेबाज़ी के लिए आगे बढ़े तो वो फैन उनके साथ बातें करते हुए आगे जाने लगा। धोनी के साथ कुछ कदम तक चहलकदमी करने के बाद वो वहां से दूर हट गया और अपना दिल पकड़कर ऊपर वाले को इस बड़े दिन के लिए शुक्रिया अदा करने लगा।

धोनी का ये फैन चेन्नई की पीली जर्सी में नज़र आया। जिस पर धोनी का नाम और उनका लकी नंबर 7 भी लिखा हुआ था। इस पूरे मामले में सबसे हैरान करने वाली बात ये है कि इतनी देर तक धोनी के पास कोई अज्ञात व्यक्ति बना रहा लेकिन कोई भी सिक्योरिटी पर्सन वहां नज़र नहीं आया।



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...