Actress katrina Kaif and Mouni Roy Visited Durga Puja Pandal

दि राइजिंग न्यूज़

खेल डेस्क।

शेन वाटसन (106) के शानदार शतक के बाद अपने गेंदबाजों के बेहतरीन गेंदबाजी की मदद से चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने नए घरेलू मैदान का विजय के साथ आगाज़ किया है। सीएसके ने पुणे में खेले गये अपने पहले मुकाबले में राजस्थान रायल्स को 64 रन से हरा दिया।

चेन्नई की टीम ने इस मुकाबले में पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 204 रन बनाए, जिसके जवाब में राजस्थान की टीम 140 रन बनाकर ऑल-आउट हो गई, लेकिन कल रात शेन वॉटसन के शतक और चेन्नई की पारी के अलावा एक और मौका ऐसा आया जिसने लाखों फैंस का दिल जीत लिया।

जी हां, मैच के दौरान धोनी के लिए उनके फैंस की दीवानगी फिर नज़र आई। चेन्नई की पारी के 12वें ओवर में सुरेश रैना के आउट होने के बाद एमएस धोनी मैदान पर बल्लेबाज़ी के लिए आ रहे थे। तभी एक शख्स उनकी तरफ दौड़ता हुआ आया और आकर उनके पैर पकड़ लिए। वो फैन मैदान पर आ रहे धोनी के पैरों में गिर गया। पहले उसने धोनी के घुटने पकड़े और फिर जमीन पर बैठकर उनके पैर पकड़ लिए।

इसके बाद धोनी ने अपने इस फैन को पैर छूने से रोका और हटाया। जिसके बाद धोनी बल्लेबाज़ी के लिए आगे बढ़े तो वो फैन उनके साथ बातें करते हुए आगे जाने लगा। धोनी के साथ कुछ कदम तक चहलकदमी करने के बाद वो वहां से दूर हट गया और अपना दिल पकड़कर ऊपर वाले को इस बड़े दिन के लिए शुक्रिया अदा करने लगा।

धोनी का ये फैन चेन्नई की पीली जर्सी में नज़र आया। जिस पर धोनी का नाम और उनका लकी नंबर 7 भी लिखा हुआ था। इस पूरे मामले में सबसे हैरान करने वाली बात ये है कि इतनी देर तक धोनी के पास कोई अज्ञात व्यक्ति बना रहा लेकिन कोई भी सिक्योरिटी पर्सन वहां नज़र नहीं आया।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement