Neha Kakkar Crying gets Emotional in Memories of Ex Boyfriend Himansh Kohli

दि राइजिंग न्‍यूज

खेल डेस्‍क।

 

हैदराबाद में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट के दौरान मैदान पर अजीब नजारा देखने को मिला। मैच देख रहा हर कोई हैरान रह गया। खेल थोड़ी देर के लिए ही रुका, लेकिन फैंस की इस हरकत ने मैच की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए।  

दरअसल, टॉस के बाद टीम इंडिया फील्डिंग के लिए मैदान पर उतरी। मैच में कुछ ही ओवर गुजरे थे कि कप्तान विराट कोहली का एक बेखौफ प्रशंसक मैदान में घुस आया और सेल्फी लेने लगा। विराट भी इस हरकत से हक्के-बक्के रह गए। वह युवक विराट से गले मिलने के लिए आगे बढ़ा। विराट संभलते हुए नजर आए।

आखिरकार वह सेल्फी लेने में भी कामयाब रहा, लेकिन इस बीच सुरक्षा व्यवस्था से जुड़ा कोई भी व्यक्ति उस युवक को तत्काल मैदान से बाहर करने के लिए आता नहीं दिखा।

 

 

इस दौरान मैच के दोनों मैदानी अंपायर ब्रूस ऑक्जनफोर्ड और इयान गोल्ड नाराज हुए और बार-बार इशारा करते नजर आए। दूसरी तरफ स्टार ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन भी बेबस नजर आए।

इस सीरीज में ऐसा लगातार दूसरी बार हुआ है, जब विराट के साथ सेल्फी लेने के लिए फैंस मैदान में घुस आए। इससे पहले राजकोट में टेस्ट में बल्लेबाजी करने उतरे कोहली के साथ सेल्फी लेने के लिए फैंस मैदान के अंदर आ गए थे।

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement