Bhojpuri Film Balamua Tohre Khatir Will Release on 31 August

दि राइजिंग न्यूज़

स्पोर्ट्स डेस्क।

 

कंधे की चोट के कारण श्रीलंका दौरे पर वनडे सीरीज से बाहर हुए दक्षिण अफ्रीका के कप्तान फाफ डु प्लेसिस का जिम्बाब्वे के खिलाफ वनडे और टी-20 सीरीज में खेलना तय नहीं है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दक्षिण अफ्रीका को अगले माह 30 सितंबर से जिम्बाब्वे के खिलाफ तीन-तीन मैचों की वनडे और टी-20 की सीरीज खेलनी है। ऐसा माना जा रहा है कि प्लेसिस की चोट को ठीक होने में कम से कम छह सप्ताह का समय लगेगा।

 

डु प्लेसिस ने कहा, “जितना संभव हो सकता है, कंधे को मजबूत करना महत्वपूर्ण है। जिम्बाब्वे के खिलाफ खेलना अच्छा होगा, लेकिन चोट से उबरने में अभी कुछ और सप्ताह का समय लगेगा।”

डु प्लेसिस श्रीलंका के खिलाफ खेले गए तीसरे वनडे मैच में फील्डिंग करते हुए 10वें ओवर में एक कैच पकड़ते समय गिर पड़े थे और उन्हें दाएं कंधे में चोट लग गई। इस कारण वह इलाज के लिए तुरंत मैदान से बाहर चले गए थे।

 

उन्होंने कहा, “भारत के खिलाफ शुरू होने वाली सीरीज से पहले मैं दबाव में था, इससे निकलने में मैं कामयाब रहा। जिम्बाब्वे के प्रति कोई अनादर नहीं है, लेकिन अभी बहुत क्रिकेट बाकी है। लंबी अवधि का लक्ष्य सबसे महत्वपूर्ण बात है।”

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Public Poll