Anushka Sharma Sui Dhaaga Memes Viral on Social Media

दि राइजिंग न्‍यूज

खेल डेस्‍क।

 

टी-20 और वन-डे के बाद अब भारतीय टीम इंग्लैंड के साथ होने वाली पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेगी। वहीं, टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज शुरू होने से पहले ही दो दिग्गज खिलाड़ियों में जुबानी जंग शुरू हो चुकी है। बता दें कि आगामी टेस्ट सीरीज में इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन भी खेलेंगे, लेकिन उन्होंने मैदान पर उतरने से पहले ही कप्तान विराट कोहली के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

दरअसल, विराट कोहली ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा था कि उनका व्यक्तिगत स्कोर तब तक कोई मायने नहीं रखता, जब तक टीम इंडिया को जीत नहीं मिल जाती। इसके अलावा उन्होंने कहा कि वह इंग्लैंड में खेल का लुत्फ उठाना चाहते हैं और अपनी फॉर्म को लेकर चिंतित नहीं हैं।

कोहली के इस जवाब पर इंग्लिश गेंदबाज ने उन्हें आड़े हाथों लिया। इंग्लिश टीम के धाकड़ गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने निशाना साधते हुए कहा विराट कोहली झूठ बोल रहे हैं। कोहली के बयान के बारे में पूछे जाने पर एंडरसन ने कहा कि अगर विराट कोहली को लगता है कि पांच मैचों टेस्ट की सीरीज में व्यक्तिगत फॉर्म मायने नहीं रखेगी तो वह झूठ बोल रहे हैं।

एंडरसन ने कहा, यह कहकर कोहली अपने खराब प्रदर्शन से नजर चुराने का प्रयास कर रहे हैं। 2014 में कोहली को इंग्लैंड में रन बनाने के लिए जूझना पड़ा था। वह पांच टेस्ट में सिर्फ 134 रन ही बना पाए थे।

बता दें कि कप्तान कोहली भी खुद इस बात को मानते हैं कि पिछली बार उन्होंने इंग्लैंड दौरे पर बेहद निराशाजनक प्रदर्शन किया था।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Public Poll

Readers Opinion