Home Sports News England Recalls Jos Buttler And Ben Stokes For First Test Against Pakistan

तूतीकोरिन हिंसा: कांग्रेस ने PM नरेंद्र मोदी से पूछे 10 सवाल

PM मोदी 29 मई से 2 जून तक इंडोनेशिया और सिंगापुर के दौरे पर रहेंगे

हापुड़ः लूटपाट के इरादे से बदमाशों ने की दिल्ली पुलिस के दरोगा की हत्या

तूतीकोरिन में फिर भड़की हिंसा के बाद भारी सुरक्षा व्यवस्था तैनात

मूनक नहर की मरम्मत मामले में हरियाणा ने दिल्ली HC में दाखिल की रिपोर्ट

राजस्थान रॉयल्स को लगा बड़ा झटका

Sports | Last Updated : May 17, 2018 11:28 AM IST

England Recalls Jos Buttler and Ben Stokes for First Test Against Pakistan


दि राइजिंग न्यूज़

खेल डेस्क।

मौजूदा आइपीएल में प्लेऑफ प्लेऑफ के लिए जूझ रही राजस्थान रॉयल्स टीम के लिए इंग्लैंड से बुरी खबर आई है। इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (इसीबी) की चयन समिति ने पाकिस्तान के खिलाफ 24 मई से लॉर्ड्स में शुरू हो रहे पहले टेस्ट मैच के लिए विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर और ऑलराउंडर बेन स्टोक्स को वापस बुला लिया है।

बटलर और स्टोक्स इस समय आइपीएल के 11वें सीजन में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेल रहे हैं। अगर रॉयल्स की टीम प्लेऑफ में पहुंचने में कामयाब रही, तो उसे इन दोनों के बिना ही खेलना पड़ सकता है। प्लेऑफ मुकाबले 22 मई से शुरू हो रहे हैं। माना जा रहा है, तब तक बटलर और स्टोक्स अपनी राष्ट्रीय टीम से जुड़ चुके होंगे।

बेन स्टोक्स को राजस्थान रॉयल्स ने सबसे ज्यादा 12.50 करोड़ में खरीदा था, जबकि जोस बटलर पर उसने 4.40 करोड़ रुपये लगाए थे। बटलर ने अपनी शानदार बल्लेबाजी के दम पर रॉयल्स को कई मुकाबले जितवाए। हालांकि मंगलवार को कोलकाता नाइटराइडर्स के हाथों हार में बटलर के बल्ले से ज्यादा रन नहीं आए थे।

बटलर ने अपना आखिरी टेस्ट भारत के खिलाफ चेन्नई में दिसंबर 2016 में खेला था। टेस्ट टीम में अपनी दावेदारी को मजबूत करने के लिए आइपीएल को बीच में छोड़कर गए मार्क वुड को भी चयनकर्ताओं ने टीम में शामिल किया है। वुड आइपीएल के इस सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेल रहे थे।



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...