Home Sports News England Announces Its Team For First Test Against Pakistan

बीजेपी ने चुनाव लड़ने के लिए करोड़ों रुपये दिए- कांग्रेस

हिमाचल के किन्नौर में भूकंप के झटके, तीव्रता 4.1

कुमारस्वामी से मुलाकात के बाद तय होगी आगे की रणनीतिः गुलाम नबी आजाद

गहलोत और वेणुगोपाल ने राहुल को कर्नाटक के ताजा हालात की जानकारी दी

कर्नाटक चुनाव में भाजपा ने 6000 करोड़ रुपये खर्च किए- आनंद शर्मा

पाकिस्तान सीरीज के लिए इंग्लैंड की टीम का ऐलान

Sports | Last Updated : May 16, 2018 11:26 AM IST

England Announces its Team for First Test Against Pakistan


दि राइजिंग न्यूज़

खेल डेस्क।

पाकिस्तान के खिलाफ 24 मई से लॉर्ड्स में खेले जाने वाले पहले टेस्ट के लिए इंग्लैंड की 12 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी गई है। जो रूट की कप्तानी वाली इस टीम में विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर की वापसी हुई है और साथ ही समरसेट के युवा ऑफ स्पिन डॉमिनिक बेस को पहली बार टीम में शामिल किया गया है। गौरतलब है कि जोस बटलर को जेम्स विंस की टीम में जगह मिली है और करीब डेढ़ साल बाद उन्हें टेस्ट टीम में जगह मिली है।

जोस बटलर मौजूदा आइपीएल में राजस्थान रॉयल्स की तरफ से खेल रहे हैं और बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं। उन्होंने लगातार पांच मैचों में अर्धशतक लगाया और उनके जबरदस्त फॉर्म को देखते हुए इंग्लैंड के चयनकर्ताओं ने उन्हें टीम में जगह दी। हालांकि बटलर की वापसी एक बल्लेबाज के तौर पर हुई है और इंग्लैंड के लिए विकेटकीपर की भूमिका जॉनी बैर्स्टो ही निभाएंगे।

इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी, जिसका पहला टेस्ट 24 मई से लॉर्ड्स में और दूसरा टेस्ट 1 जून से हेडिंग्ले में खेला जाएगा। पाकिस्तान की टीम फ़िलहाल आयरलैंड के खिलाफ उनके ऐतिहासिक पहले टेस्ट में हिस्सा ले रही थी और वह टेस्ट जीतने के बाद अब पाकिस्तान की टीम इंग्लैंड पहुंच जाएगी, जहां पहले टेस्ट से पहले उन्हें लेस्टरशायर के खिलाफ दो दिवसीय अभ्यास मैच भी खेलना है।

इंग्लैंड की 12 सदस्यीय टीम:

जो रूट (कप्तान), एलिस्टेयर कुक, मार्क स्टोनमैन, डेविड मलान, जोस बटलर, जॉनी बैर्स्टो (विकेटकीपर), बेन स्टोक्स, क्रिस वोक्स, जेम्स एंडरसन, स्टुअर्ट ब्रॉड, मार्क वुड और डॉमिनिक बेस।



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...