Ayushman Khurrana Wants To Work in Kishore Kumar Biopic

दि राइजिंग न्यूज़

खेल डेस्क।

रिद्धीमन साहा के चोटिल होने के बाद टेस्ट टीम के प्रमुख विकेटकीपर दिनेश कार्तिक टीम इंडिया के माहौल से बेहद उत्साहित है। इंग्लैंड दौरे पर मौजूद 18 सदस्यीय टीम इंडिया में दिनेश कार्तिक ही इकलौते ऐसे खिलाड़ी हैं जो 10 साल पहले इंग्लैंड में आखिरी सीरीज़ जीतकर लौटी टीम का हिस्सा थे। 10 साल बाद मैदान पर उतरने से पहले कार्तिक थोड़ा नर्वस हैं लेकिन वो उत्साहित भी हैं।

दिनेश कार्तिक ने कहा कि उन्हें पिछली बातें कुछ अच्छे से याद नहीं हैं लेकिन वो टीम में मौजूदा माहौल से बेहद खुश हैं। कार्तिक ने कप्तान विराट कोहली और कोच रवि शास्त्री की जमकर तारीफ करते हुए कहा कि “ये दोनों टीम को आगे से लीड करते हैं और टीम में एक बेहतरीन माहौल को बनाकर रखते हैं।”

कार्तिक बोले, “बतौर टीम हम आगे की ओर देख रहे हैं, साथ ही हम लोग इससे भी काफी उत्साहित हैं कि कप्तान और कोच हमें फ्रंट से लीड कर रहे हैं जिससे हमें काफी सकारात्मक ऊर्जा और वाइब्स मिलती हैं। इस समय हमारी टीम का माहौल एकदम उत्साहित है।”

दिनेश कार्तिक 10 साल बाद एक बार फिर से इंग्लैंड में उतरने के लिए तैयार हैं। पिछले बार जब भारत ने इंग्लैंड की टीम को उसके घर में रौंदा था तब दिनेश कार्तिक ने बल्ले से बेहतरीन प्रदर्शन किया था। अब एक बार फिर कार्तिक शानदार फॉर्म में है और रिद्धीमन साहा की गैर-मौजूदगी में टीम में उनका रोल निभाने के लिए तैयार हैं।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement