Home Sports News Dhoni Appreciates Ambati Rayudu Performance

बिहार म्यूजियम के डिप्टी डायरेक्टर ने डायरेक्टर से की मारपीट

मायावती के बयान से साफ, गठबंधन बनेगा- अखिलेश यादव

कश्मीरः पूर्व मंत्री चौधरी लाल सिंह के भाई को तलाश रही पुलिस, CM के अपमान का केस

गुजरातः आनंद जिले के पास सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत

देवेंद्र फडणवीस बोले, पिछले तीन साल में 7 करोड़ शौचालय बने

धोनी के लिए काफी ख़ास है ये खिलाड़ी

Sports | Last Updated : May 14, 2018 12:21 PM IST

Dhoni Appreciates Ambati Rayudu Performance


दि राइजिंग न्यूज़

खेल डेस्क।

अंबाती रायडू (नाबाद 100) की पहली शतकीय पारी के दम पर चेन्नई सुपर किंग्स ने रविवार को खेले गए आइपीएल के एक अहम मुकाबले में हैदराबाद को आठ विकेट से हराकर प्लेऑफ में प्रवेश कर लिया। दो साल बाद आइपीएल में वापसी करने वाली चेन्नई ने नौवीं बार लीग के प्लेऑफ में प्रवेश किया है। रायडू ने आइपीएल का पहला शतक जमाया। इसके अलावा, शेन वॉटसन (57) की अर्धशतकीय पारी ने भी चेन्नई की जीत में अहम भूमिका निभाई। कप्तान महेंद्र सिंह धोनी 20 रनों पर नाबाद रहे। मैच के बाद धोनी ने अंबाती रायडू की जमकर तारीफ की।

धोनी ने मैच के बाद प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “मैंने सोचा कि दूसरे हाफ में गेंद ज्यादा स्विंग करेगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। हमें तेज शुरुआत मिली। वॉटसन और रायडू ने जब भी मौका मिला अच्छे हाथ दिखाए अन्यथा हैदराबाद के खिलाफ 180 का लक्ष्य पाना आसान नहीं था। आइपीएल से पहले भी मैं रायडू को मौका देना शुरू कर दिया था क्योंकि उसे मैं बहुत खिलाड़ी मानता हूं। वह तेज गेंदबाजों और स्पिनर को बेहतर तरीके से खेल सकता है। वह बड़े शॉट तो नहीं खेलता लेकिन जब भी खेलता है तो बाउंड्री को पार कर लेता है। यह मेरा ही प्लान था कि रायडू ओपनिंग करे और यदि केदार फिट हो जाएगा तो वह नंबर चार या पांच पर बैटिंग करेगा। पुणे में हमें जो रिस्पांस मिला है, उससे हम बहुत खुश हैं।”

 

 



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...