Salman Khan father Salim Khan Support MeToo Campaign in Bollywood

दि राइजिंग न्‍यूज

खेल डेस्‍क।

 

शनिवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने दिल्ली डेयरडेविल्स को आइपीएल सीजन-11 के 45वें मुकाबले में पांच विकेट से मात दे दी है। दिल्ली के फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली डेयरडेविल्स ने 20 ओवर में चार विकेट गंवा कर 181 रन बनाए और आरसीबी को जीत के लिए 182 रनों का लक्ष्‍य दिया।

जवाब में बेंगलुरु की टीम ने एबी डिविलियर्स (37 गेंदों में नाबाद 72 रन) और विराट कोहली (40 गेंदों में 70 रन) की धमाकेदार पारियों की बदौलत 19 ओवर में 187 रन बनाते हुए लक्ष्य हासिल कर लिया और प्लेऑफ के लिए अब भी अपनी उम्मीदें कायम रखीं।

RCB को मिला 182 रनों का लक्ष्‍य

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम ने 20 ओवर में चार विकेट गंवाकर 181 रन बनाए और आरसीबी को जीत के लिए 182 रनों का लक्ष्‍य दिया। दिल्ली के लिए एक बार फिर युवा बल्लेबाज ऋषभ पंत ने मोर्चा संभाला और 34 गेंदों में 61 रन ठोक दिए।

इसके अलावा आइपीएल में अपना डेब्यू करने  वाले अभिषेक शर्मा ने 19 गेंदों में 46 रनों की तूफानी पारी खेली। एक समय ऐसा लग रहा था कि दिल्ली 160 के पास भी नहीं पहुंच पाएगी, लेकिन अपना पहला आइपीएल मैच खेल रहे अभिषेक शर्मा की अंत में खेली गई पारी ने दिल्ली को इस स्कोर तक पहुंचा दिया। बैंगलोर के लिए युजवेंद्र चहल ने दो विकेट लिए। मोइन अली और मोहम्मद सिराज को एक-एक सफलता मिली।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement