Second Teaser of Movie Sanju  Released

दि राइजिंग न्यूज़

खेल डेस्क।

ऑस्ट्रेलिया टीम के ओपनर डेविड वॉर्नर अभ्यास मैच के दौरान चोटिल हो गए। उनके सिर पर एक खतरनाक बाउंसर जा लगी। बाएं हाथ के बल्लेबाज रिटायर्ड हर्ट होकर मैदान से बाहर चले गए और दोबारा बल्लेबाजी करने नहीं उतरे। ऑस्ट्रेलिया के उपकप्तान डेविड वॉर्नर तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड की बाउंसर पर चोटिल हुए। बता दें कि बांग्लादेश दौरे से पहले ऑस्ट्रेलिया की टीम डार्विन में तीन दिवसीय अभ्यास मैच खेल रही है। ऑस्ट्रेलिया की दो टीमें आपस में ये अभ्यास मैच खेल रही हैं।

वॉर्नर बांग्लादेश दौरे से पहले स्टीव स्मिथ इलेवन के खिलाफ अभ्यास मैच में बल्लेबाजी कर रहे थे। इस दौरान तेज गेंदबाज हेजलवुड ने बाउंसर डाली, जिस पर वॉर्नर ने पुल शॉट जमाने का प्रयास किया। बाएं हाथ के बल्लेबाज का टाइमिंग सही नहीं रहा और गेंद उनकी गर्दन के नजदीक जाकर लगी। वो पिच पर ही गिर पड़े। वॉर्नर ने रिस्क नहीं लेने का फैसला किया और पवेलियन चले गये।

स्लिप में मुस्तैद ऑस्ट्रेलिया के नियमित कप्तान स्टीव स्मिथ तुरंत वॉर्नर की तरफ दौड़े। इस दौरान टीम डॉक्टर भी तेजी से दौड़ते हुए मैदान पर वॉर्नर के पास पहुंचे। वहीं वॉर्नर जल्द ही चेंजिंग रूम में गए और अपनी चोट पर बारीकी से नजर दौड़ाई। सपोर्ट स्टाफ ने उनकी चोट पर बर्फ लगाई। इस अभ्यास मैच के बाद ऑस्ट्रेलिया की 14 सदस्यीय टीम को बांग्लादेश के लिए शुक्रवार को रवाना होना है। ढाका में सीरीज का पहला टेस्ट 27 अगस्त से खेला जाएगा।

याद हो कि 2014 में सिर पर बाउंसर लगने के कारण ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर फिलिप ह्यूज की मैदान पर ही मौत हुई थी। इसके बाद से क्रिकेट में इस्तेमाल किए जाने वाले हेलमेट में कई बदलाव किए गए और उनमें स्टेम गार्ड का इस्तेमाल किया जाने लगा।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll