Priya Prakash Varier New Video Goes Viral on Internet

दि राइजिंग न्यूज़

खेल डेस्क।

गोल्ड कोस्ट में हाल ही में संपन्न हुए 21वें कॉमनवेल्थ खेलों में दो गोल्ड और चार मेडल जीतने वाली टेबल टेनिस खिलाड़ी मनिका बत्रा के नाम को भारतीय टेबल टेनिस महासंघ ने प्रतिष्ठित अर्जुन पुरस्कार के लिए भेजा है।

प्रदर्शन के दम पर भेजा गया नाम

टीटीएफआई के अधिकारी ने कहा, “हमने आज उसका (मनिका) नामांकन भेजा है। गोल्ड कोस्ट में इस तरह के दमदार प्रदर्शन के बाद समिति (सरकार) के लिए उसे नजरअंदाज करना काफी मुश्किल होगा।”

गोल्ड कोस्ट में किया था कमाल

दिल्ली की 22 साल इस खिलाड़ी ने गोल्ड कोस्ट में विश्व रैंकिंग में चौथे स्थान पर काबिज तीन बार की ओलंपिक पदक विजेता सिंगापुर की फेंग तियावेई को दो बार हराया था। वह इस टूर्नामेंट में चार पदक जीतने वाली इकलौती भारतीय खिलाड़ी है। उन्होंने टीम स्पर्धा और महिला एकल में रिकार्ड स्वर्ण जीतने के अलावा महिला युगल में मौमा दास के साथ रजत और जी. साथियान के साथ मिश्रित युगल में कांस्य पदक जीता था।

https://www.therisingnews.com/?utm_medium=thepizzaking_notification&utm_source=web&utm_campaign=web_thepizzaking&notification_source=thepizzaking

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement