Home Sports News CSK Vs SRH Match 46th In IPL 2018 Live Scorecard

पाकिस्तान ने ईद की छुट्टियों के दौरान भारतीय फिल्मों के प्रसारण पर रोक लगाई

मुजफ्फरनगरः दूध पिलाती मां और बेटी को सांप ने काटा, दोनों की मौत

कर्नाटकः विधानसभा पहुंचे प्रोटेम स्पीकर

कर्नाटकः पुलिस कमिश्नर भी विधानसभा पहुंचे, अंदर भारी सुरक्षा व्यवस्था

कनाडाः भारतीय रेस्तरां में धमाका, CCTV फुटेज में दिखे 2 संदिग्ध

रायडू के तूफान में उड़ा SRH, चेन्‍नई ने आठ विकेट से रौंदा

Sports | Last Updated : May 14, 2018 01:13 AM IST

CSK vs SRH Match 46th in IPL 2018 Live Scorecard


दि राइजिंग न्‍यूज

खेल डेस्‍क।

 

रविवार को अंबाती रायडू के नाबाद शतक (100) और शेन वॉटसन (57) की तूफानी बल्लेबाजी की मदद से चेन्नई सुपरकिंग्स ने खेले गए आइपीएल 2018 के 46वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को आठ विकेट से रौंदा। पुणे के एमसीए स्टेडियम में मिली इस जीत के साथ ही सीएसके प्लेऑफ में क्वालिफाई करने के बेहद करीब पहुंच चुकी है।

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी सनराइजर्स ने निर्धारित 20 ओवर्स में चार विकेट पर 179 रन का स्कोर खड़ा किया था। चेन्नई के बल्लेबाजों ने इसे बौना साबित करते हुए एक ओवर पहले ही 180/2 रन बनाकर लक्ष्य पा लिया। रायडू के अलावा धोनी ने नाबाद 20 रन बनाए। SRH की ओर से एकमात्र विकेट संदीप शर्मा ने लिया।

रायडू 62 गेंदों में सात चौकों और सात छक्कों की मदद से 100 और धोनी 20 रन बनाकर नाबाद रहे। यह रायडू का आइपीएल में पहला शतक है। यह आइपीएल 2018 का चौथा शतक है। इसके पहले क्रिस गेल, शेन वॉटसन, ऋषभ पंत भी इस सीजन में शतक जमा चुके हैं।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी सीएसके को सलामी बल्लेबाज शेन वॉटसन और अंबाती रायडू ने तूफानी शुरुआत दिलाई। पहले विकेट के लिए दोनों बल्लेबाजों के बीच 134 रन की साझेदारी हुई। पहला झटका अर्धशतक जमा चुके शेन वॉटसन (57) के रूप में लगा, वो रन आउट हुए। हालांकि यहां से टीम को जीत दिखनी शुरू हो चुकी थी। मगर अगले ही ओवर में नए बल्लेबाज सुरेश रैना (2) को संदीप शर्मा ने सस्ते में लौटा दिया। मगर धोनी के साथ मिलकर रायडू ने टीम को जीत दिला दी।



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...