Jacqueline Fernandez is Upset From Salman Khan

 

दि राइजिंग न्यूज़

खेल डेस्क।

पुर्तगाल के कप्तान और दुनिया के सबसे बड़े फुटबॉलरों में से एक क्रिस्टियानो रोनाल्डो के फैंस को एक बड़ी खुशखबरी मिली है। टैक्स चोरी के मामले में फंस रोनाल्डो को अब जेल नहीं जाना पड़ेगा। रोनाल्डो ने शुक्रवार को स्पेन में 1.9 करोड़ यूरो (2.2 करोड़ डालर) का भुगतान करके इस मामले को सुलझा लिया है। आपको बता दें कि कुछ वक्त पहले ही रोनाल्डो अपनी सबसे बड़ी डील (950 करोड़ रुपये) के साथ इटली के जुवेंटस क्लब में शामिल हुए हैं। 

रोनाल्डो के अभियोजक ने कहा कि रोनाल्डो के सलाहकारों और कर अधिकारियों के बीच हुए इस करार के बाद वह दो साल की जेल की सजा से भी बच जाऐंगे। स्पेन में दो साल की सजा पाने वाले अहिंसक अपराधों में पहली बार के अपराधियों को आम तौर पर सजा नहीं दी जाती। इस मामले में रोनाल्डो पिछले साल जुलाई में अदालत के समक्ष पेश भी हुए थे। स्पेन के अधिकारियों ने 2014 में उन पर कर अदा करने में हेराफेरी का आरोप लगाया था।

मेस्सी को भी हुई थी 21 महीने की सजा

गौरतलब है कि अर्जेंटीना और बार्सिलोना के सुपरस्‍टार लियोनल मेस्सी को भी 2016 में 4.7 मिलियन डॉलर के टैक्स चोरी के मामले में दोषी पाए जाने पर 21 महीने की जेल की सजा मिली थी। हालांकि, बाद में कोर्ट ने मेस्सी की जेल की सजा के बदले दो करोड़ रुपये चुकाने का फरमान जारी किया था। हालांकि, रोनाल्डो ने कोर्ट में दलील दी थी कि उन्होंने जानबूझकर कोई गलती नहीं की है और उनके खिलाफ साजिश के तहत इस तरह के आरोप लगाए गए हैं।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Public Poll

Readers Opinion