Shahid Kapoor Reaction on Priyanka Chopra and Nick Engagement

दि राइजिंग न्‍यूज

खेल डेस्‍क।

 

फीफा विश्व कप 2018 से पहले यह कयास लगाए जा रहे थे पुर्तगाल के कप्तान क्रिस्टियानो रोनाल्डो और अर्जेंटीना के कप्तान लियोनेल मेसी का यह आखिरी विश्व कप होगा। फैंस की इस तीखी आलोचना का जवाब क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने दे दिया है।

हाल ही में रियल मैड्रिड छोड़ यूवेंटस क्लब में शामिल हुए 33 साल के रोनाल्डो ने अपनी बेहतरीन फिटनेस से पूरी दुनिया को हिला कर रख दिया है। दरअसल, रोनाल्डो का एक फिटनेस टेस्ट कराया गया है, जिसमें वह एक 20 साल के युवा खिलाड़ी जितने फिट पाए गए हैं। यानी रोनाल्डो अभी भी एक 20 साल के युवा तेज तर्रार खिलाड़ी से कम नहीं हैं।

मेडिकल टेस्ट रिपोर्ट के अनुसार रोनाल्डो के शरीर में सिर्फ सात प्रतिशत ही फैट है, जबकि 50 प्रतिशत सॉलिड मसल है। यानी वह एक फुल फिट मस्क्युलर मैन हैं। इसके अलावा इसके अलावा वह अभी भी 33.98 किलोमीटर प्रतिघंटे की रफ्तार से दौड़ सकते हैं।

अगला विश्व कप भी खेल सकते हैं रोनाल्‍डो

उम्र का 30वां पड़ाव पार करने के बावजूद किसी खिलाड़ी का इतना फिट बने रहना काबिल-ए-तारीफ है। अगर वाकई में रोनाल्डो अभी भी इतना फिट हैं तो कोई मुश्किल नहीं कि वह अगले विश्व कप में भी खेलते नजर आ सकते हैं। फीफा के हालिया विश्व कप में इजिप्ट की तरफ से 45 वर्ष के खिलाड़ी को स्क्वाड में शामिल किया गया था।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Public Poll