Box Office Collection of Dhadak and Student of The Year

दि राइजिंग न्‍यूज

खेल डेस्‍क।

 

अपनी तूफानी बल्लेबाजी से गेंदबाजों में लय बिगाड़ने वाले श्रीलंका के पूर्व क्रिकेटर सनथ जयसूर्या आज बैसाखियों के सहारे चलने पर मजबूर हैं। वह बिना बैसाखी के एक कदम भी नहीं चल पाते हैं।

श्रीलंका की मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जयसूर्या बैसाखियों के सहारे चलते हैं, वे घुटनों की समस्या से जूझ रहे हैं। उनके घुटनों का ऑपरेशन जल्द ही होगा।

 

 

 

क्रिकेट से संन्यास ले चुके जयसूर्या दो बार श्रीलंका क्रिकेट की चयन समिति के चेयरमैन रहे। 2017 में दक्षिण अफ्रीका और घर में भारत के हाथों श्रीलंकी की हार के बाद पद से इस्तीफा दे दिया था। कहा जा रहा है कि जयसूर्या का ऑस्ट्रेलिया में जल्द ऑपरेशन होने वाला है। वे इलाज के लिए मेलबर्न जाने वाले हैं।

 

 

 

बता दें कि 48 वर्षीय जयसूर्या 2011 में रिटायर होने से पहले श्रीलंकाई क्रिकेट टीम के मजबूत स्तंभ माने जाते थे। उनका खौफ गेंदबाजों में ऐसा था कि अच्छे-अच्छे गेंदबाजों की लाइन लेंथ बिगड़ जाती थी।

 

 

 

उन्होंने 40 की औसत से 110 टेस्ट मैचों में 6973 रन बनाए और 50 ओवर के फॉर्मेट में 433 मैचों में 13000 हजार रन जड़े। वे श्रीलंका के लिए टी-20 मैचों में भी खेल चुके हैं।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll