Actress katrina Kaif and Mouni Roy Visited Durga Puja Pandal

दि राइजिंग न्‍यूज

खेल डेस्‍क।

 

रविवार को समरसेट क्रिकेट लीग के एक मैच में माइनहेड क्लब के क्रिकेटर जे डैरेल शतक लगाने से चूक गए। डैरेल 98 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे और उनकी टीम को जीत के लिए 2 रन की दरकार थी। तभी गेंदबाज ने खेल भावना को शर्मसार किया और डैरेल को डेब्यू शतक पूरा करने से वंचित कर दिया। इस घटना ने लीग में विवाद पैदा कर दिया है।

पर्नेल क्रिकेट क्लब के गेंदबाज ने गेंद डालने के बजाय उसे बाउंड्री लाइन के बाहर चार रन के लिए भेज दिया और इसके बाद एक नो-बॉल डाली, जिससे डैरेल अपना पहला सैकड़ा पूरा नहीं कर सके। डैरेल ने बाद में ट्वीट किया, आज खेल को नर्क बना दिया, जिस तरह इसका समापन हुआ। मगर आप सभी के समर्थन के लिए शुक्रिया।

कप्‍तान ने गेंदबाज की तरफ से मांगी माफी

सोशल मीडिया पर गेंदबाज द्वारा खेल भावना को शर्मसार करने को लेकर कड़ी प्रतिक्रियाएं देखने को मिली। माइनहेड क्रिकेट क्लब ने भी ट्विटर पर अपनी भड़ास निकाली और लिखा, यह देखकर अच्छा नहीं लगा। मगर मुद्दे की बात यह है कि एक बेहतरीन पारी और शानदार जीत। पर्नेल क्रिकेट क्लब के कप्तान ने अपने गेंदबाज की तरफ से बल्लेबाज से माफी मांगी, जिसके लिए उनकी इज्जत करते हैं। मगर कुछ चीजें हुए भी ही रह जाती हैं।

पर्नेल क्रिकेट क्लब ने जारी किया बयान

पर्नेल क्रिकेट क्लब ने आंतरिक रूप से एक करार करने का वादा किया और ट्वीट किया, हमारी एकादश माइनहेड क्रिकेट क्लब से हार गई। मैच खत्म करने का जो दृश्य देखने को मिला, उसे झेला नहीं जाएगा और हमारे कप्तान व गेंदबाज ने उन सभी से माफी मांगी, जो खेल में शामिल थे।

इसके बाद पर्नेल क्रिकेट क्लब ने ट्विटर पर एक बयान जारी किया, क्लब समझता है कि उसके एक खिलाड़ी ने माइनहेड में लीग मैच के दौरान खेल भावना का उल्लंघन किया। इसमें शामिल व्यक्ति पर आंतरिक रूप से उचित कार्रवाई होगी। जहां क्लब किसी खिलाड़ी की पहचान पर कोई टिपण्णी नहीं करना चाहता।

सोशल मीडिया पर कड़ी प्रतिक्रियाएं

वहीं, यह जानकारी मिली है कि इस प्रक्रिया के दौरान एक खिलाड़ी के बारे में कई अफवाहे सुनने को मिली है। इसलिए हम पुष्टि करते हैं कि आर कैसलिंग इस घटना में शामिल नहीं थे। हम भरोसा दिलाते हैं कि इस मामले को बिलकुल हलके में नहीं लेंगे।

सोशल मीडिया पर इस घटना को कड़ी प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। गेंदबाज को कम खेल भावना की वजह से काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement