Home Sports News Bhuvneshwar Kumar Shot Hits Hardik Pandya Badly

लोया केस में SC के फैसले से अमित शाह के खिलाफ साजिश बेनकाब- योगी

POCSO एक्ट में संशोधन पर बोलीं रेणुका चौधरी- देर आए दुरुस्त आए

शत्रुघ्न सिन्हा बोले- त्याग और बलिदान की प्रतिमूर्ति हैं यशवंत सिन्हा

केंद्र सरकार अली बाबा चालीस चोर की सरकार है: शत्रुघ्न सिन्हा

कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए AIADMK ने उतारे तीन प्रत्याशी

जब बाल बाल बचे पंड्या....

Sports | Last Updated : Sep 22, 2017 11:13 AM IST

   
Bhuvneshwar Kumar Shot Hits Hardik Pandya Badly

दि राइजिंग न्यूज़

खेल डेस्क।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जा रहे दूसरे वनडे मैच में एक अप्रिय स्थिति सामने आ गई। मैच के 47वें ओवर में भुवनेश्वर कुमार ने एक कोल्टर नाइल की बॉल पर एक जोरदार शॉट खेला। यह शॉट सीधे हार्दिक पंड्या के हेलमेट पर जा लगी और हार्दिक जमीन पर गिर गए। इस बॉल पर भुवी का प्रहार इतना तेज था कि हार्दिक को नीचे गिरता देख ऑस्ट्रेलिया खिलाड़ी भी हैरान रह गए।


 

6 विकेट गिरने के बाद भारत अंतिम ओवरों में तेजी से रन बटोरने का प्रयास कर रहा था। इस बीच 47वां ओवर नाथन कोल्टर नाइल फेंक रहे थे और इस ओवर की चौथी बॉल पर बैक टू बोलर तेज शॉट खेला। यह शॉट हार्दिक पंड्या की ओर गया और पंड्या इस पर बचने का प्रयास कर रहे थे। इस बीच न चाहते हुए बॉल सीध पंड्या के हेलमेट पर लगी सील से जा टकराई और पंड्या जमीन पर गिर गए।

जमीन से उठने में पंड्या ने समय जरूर लिया, लेकिन गिरने के बाद भी पंड्या घबराए नहीं और जमीन पर लेटे-लेटे ही उन्होंने अपने बैट को क्रीज के अंदर घसीटा, ताकि वह रन आउट न हों। बैट क्रीज में रखने के बाद वह कुछ पल के लिए लेटे ही रहे। यह देखकर ऑस्ट्रेलिया के बोलर कोल्टर नाइल और कैप्टन स्टीव स्मिथ भी घबरा गए। स्टीव स्मिथ तुरंत पंड्या के पास पहुंचे और उन्होंने उनका हाल जानना चाहा। पंड्या ने इशारा किया कि वह ठीक हैं इसके बाद मैदान पर मौजूद सभी खिलाड़ियों की जान में जान आई। अगर हेलमेट न होता, तो यह चोट का परिणाम गंभीर भी हो सकता था। बाद में भुवनेश्वर ने भी पंड्या के ग्लब को अपने ग्लब से टकराया और एक बार फिर स्ट्राइक लेने के लिए बैटिंग छोर पर दौड़ पड़े।

 

 


"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555




Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


Most read news


Loading...

Loading...