Film on Pulwama Attack in Bollywood

दि राइजिंग न्यूज़

खेल डेस्क।

फीफा वर्ल्ड कप 2018 अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच चुका है। जहां फ्रांस और क्रोएशिया फाइनल में एक साथ टकराने के लिए पूरी तरह से तैयार है। तो वहीं सेमीफाइनल में हार का मुंह देखने वाली टीमें इंग्लैंड और बेल्जियम तीसरे स्थान के लिए आज एक साथ खेलेंगी। दोनों के लिए इस मैच में ऊंचे मनोबल के साथ उतरना आसान नहीं होगा। वर्ल्ड कप फाइनल में न पहुंचना दोनों टीमों को बेशक चुभा होगा।

फ्रांस ने बेल्जियम को हराया था

फ्रांस ने बेल्जियम को कड़े मुकाबले में मात देकर फाइनल में जाने नहीं दिया। इंग्लैंड की टीम एक गोल से आगे होने के बाद भी क्रोएशिया से 1-2 से हार गई और दूसरी बार फाइनल में जाने से महरूम रही। अब इन दोनों के पास अगर कुछ पाने के लिए है तो वो है तीसरा स्थान।  माना जा रहा है कि प्रतिष्ठा के इस मुकाबले में बेल्जियम और इंग्लैंड के बीच काफी कड़ी टक्कर देखने को मिलेगी। बेल्जियम के लिए अच्छी बात यह है कि पहले सेमीफाइनल में बाहर बैठने वाले थॉमस म्यूनिएर इस मैच में वापसी कर रहे हैं और यह इंग्लैंड के लिए सिरदर्द वाली खबर साबित हो सकती है। फ्रांस खिलाफ बेल्जियम ने शानदार खेल दिखाया था। पहले हाफ में उसने फ्रांस से ज्यादा आक्रमण किए थे और उसके डिफेंस ने भी शानदार काम किया था। लेकिन, दूसरे हाफ में गोल खाने के बाद टीम बड़े मैच के दबाव में बिखर गई थी।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement